स्वामी नित्यानंद फरार घोषित, अश्लील सीडी से खुला राज, पहुंचा हाईकोर्ट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
स्वामी नित्यानंद फरार घोषित, अश्लील सीडी से खुला राज, पहुंचा हाईकोर्ट
बेंगलूरू। कर्नाटक में बेंगलूरू के पास बिदादी स्थित आश्रम में रंगरेलिया मनाने जैसे आपत्तिजनक क्रियाकलापों के कारण विवादों में घिरे स्वंयभू स्वामी नित्यानंद ने उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी और उसमें लगाए गए आरोपों को रद्द करने के लिए मंगलवार को हाईकोर्ट में याचिका दायर की। गत सात जून को स्वामी नित्यानंद ने एक संवाददाता सम्मेलन बुलाया था। इसके अगले दिन आश्रम में स्थानीय कन्नड समर्थक कार्यकर्ताओं और आश्रमवासियों के बीच झडप हो गई थी। हिंसा के बाद दोनों पक्षों के 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

इसके बाद रामनगरम पुलिस ने सोमवार को एक स्थानीय अदालत में स्वामी नित्यानंद पर चार मामले दर्ज कराने के अलावा प्राथमिकी भी दाखिल की थी। पुलिस ने अब नित्यांनद को फरार घोषित कर दिया है और उनकी तलाश की जा रही है। सूत्रों ने बताया कि सोमवार को खबर मिली थी कि नित्यानंद तमिलनाडु के मदुरै में है। गौरतलब है कि नित्यानंद को गिरफ्तार करने और आश्रम को अस्थायी तौर पर बंद करने के मुख्यमंत्री के आदेश के बाद पुलिस ने नित्यानंद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

उल्लेखनीय है कि तमिल टीवी चैनल पर नित्यानंद और अभिनेत्री रंजीता के आपत्तिजनक हालत में दिखाए गए वीडियो के बाद नित्यानंद को हिमाचल प्रदेश में सोलन से गिरफ्तार किया गया था और वह जून 2010 से जमानत पर है। इसके बाद हाल ही में आश्रम में रह चुकी एनआरआई आरती राव के नित्यानंद के खिलाफ मीडिया में दुष्कर्म व दैहिक शोषण का आरोप लगाया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer