फिल्म ‘गोल्ड’ का नया पोस्टर रिलीज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Jun, 2018

फिल्म ‘गोल्ड’ का नया पोस्टर रिलीज
मुंबई। अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘गोल्ड’ के निमार्ताओं ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। अक्षय कुमार फिल्म में एक हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभा रहे हैं जिसने ओलंपिक में भारत को अपना पहला स्वर्ण पदक जिताया था। इस फिल्म में भारत के लिए पहला ‘गोल्ड’ जीतने की चाह रखने वाले एक आदमी के सपने को दर्शाया गया है।

पोस्टर को रिलीज करते हुए निर्माता फरहान अख्तर ने कहा, ‘‘किसी भी जीत का आगाज एक सपने से शुरू होता है। आपके सामने ‘गोल्ड’ का आधिकारिक पोस्टर पेश करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है, एक ऐसी फिल्म जो मेरे दिल के बहुत करीब है।’’

अक्षय कुमार ने भी ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘‘देश बनता है जब सब देशवासियों की आंखों में एक सपना होता है।’’

भारत ने 12 अगस्त 1948 को ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था। इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाते हुए निर्माता इस साल 15 अगस्त को फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार हैं।

फिल्म ‘गोल्ड’ के माध्यम से अभिनेता अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है।

रीमा कागती निर्देशित इस फिल्म के साथ टेलीविजन अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड में अपना आगाज कर रही हैं। फिल्म में मौनी, अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।
(आईएएनएस)

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips


Mixed Bag