नेहा भसीन ने कहा, नॉन फिल्मी संगीत फिर से आ रहा है सेंटर में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 , 2021

नेहा भसीन ने कहा, नॉन फिल्मी संगीत फिर से आ रहा है सेंटर में
नई दिल्ली। गायिका नेहा भसीन इस बात से खुश हैं कि स्वतंत्र संगीत फिर से केंद्र में आ रहा है, लेकिन जब उ्नसे पूछा गया कि प्रसिद्ध अभिनेताओं को भी इसमें दिलचस्पी क्यों हो रही हैं तो उन्होंने कुछ भी नहीं कहा। भसीन ने आईएएनएस से कहा,वह संगीत उद्योग को अभी कैसे विकसित होते हुए देखती हैं, कोविड की वजह से सब कुछ सामान्य रूप से है। जहां मैं एक बदलाव देखती हूं कि गैर-फिल्मी संगीत फिर से केंद्र में आ रहा है क्योंकि फिल्मों ने थोड़ा समय लिया है।

वर्तमान में बिग बॉस ओटीटी में एक प्रतियोगी के रूप में नजर आने वाली गायिका का कहना है कि उन्हें संगीत के कंटेन्ट में कोई बेहतरी नहीं दिखती है।

भसीन ने कहा,मुझे सामग्री में कंटेन्ट में विकास नहीं दिख रहा है। मैं इसे महत्व देने के मामले में एक विकास देखती हूं। कुछ कलाकार हैं जो कुछ अच्छा संगीत कर रहे हैं, खासकर जो स्वतंत्र हैं, लेकिन लेबल के साथ।

उन्होंने कहा, मैं हमेशा वही करती हूं जो मैं करना चाहती हूं। एक कलाकार के रूप में आपको बढ़ते रहने की जरूरत है। आप जीवन भर केवल एक काम नहीं कर सकते। एक कलाकार का जीवन नेतृत्व करना है न कि उसका अनुसरण करना और आपके पास है उन अवसरों को लेने के लिए आपको प्रयास करते रहना होगा।

बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। यह वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम होता है। (आईएएनएस)

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...


Mixed Bag

Ifairer