"नीरजा" के लिए अमिताभ ने की राम माधवानी तारीफ और कहा .....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Feb, 2016


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की फिल्म "नीरजा" 19 फरवरी को रिलीज होगी। सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही फिल्म सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म "नीरजा" की कहानी नीरजा भनोट पर आधारित है। 1986 में नीरजा ने अपनी जान देकर सैकडों यात्रियों की जान बचाई थी।

कुछ हथियारबंद आतंकियों ने अमेरिकी विमानन कंपनी पैन एम की उडान संख्या 73 वाले विमान को कराची से अगवा कर लिया था। नीरजा की इस बहादुरी को सभी ने सलाम किया था और उनको अशोक चक्र से सम्मानित किया था। फिल्म "नीरजा" का निर्देशन राम माधवानी ने किया है। सदी के महानायक ने फिल्म "नीरजा" को देखने के बाद फिल्म के निर्देशक राम माधवानी की जमकर तारीफ की है।

अमिताभ बच्च ने कहा कि इस फिल्म के लिए राम माधवानी प्रशंसा के हकदार हैं। अमिताभ ने यह भी शेयर किया कि राम माधवानी ने उन पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है और उन्हें उम्मीद है कि यह जल्द जारी होगी। बिग बी ने अपने ब्लॉग पर पोस्ट किया, राम माधवानी द्वारा बनाई गई फिल्म "नीरजा" देखी, यह काफी शानदार है।

उन्होंने कैसे इस तरह की फिल्म बना ली। इसकी प्रक्रिया, प्रबंधन, निष्पादन त्रुटिहीन है। हां, एक कलाकार की हमेशा प्रशंसा होती है, लेकिन इस बार सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुति के लिए राम प्रशंसा के हकदार हैं। नीरजा भनोट की बायोपिक "नीरजा" में सोनम कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में शबाना आजमी और शेखर रावजियानी जैसे सितारे हैं।

Mixed Bag

Ifairer