करण जौहर ने मुझे फिर से पर्दे पर वापस लाया : नीलम

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 , 2022

करण जौहर ने मुझे फिर से पर्दे पर वापस लाया : नीलम
मुंबई । अभिनेत्री नीलम कोठारी सोनी, जिन्हें ओटीटी सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के दूसरे सीजन में अपने काम के लिए बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, ने हाल ही में करण जौहर के साथ संबंध को लेकर बात की है। अभिनेत्री नीलम ने एक कुशल आभूषण डिजाइनर के रूप में अपने करियर और अपने पारिवारिक जीवन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पेशेवर अभिनय से विश्राम लिया था।

1998 में करण कुछ कुछ होता है के लिए नीलम को पर्दे पर वापस लाने के लिए उत्सुक थे और इस तरह उन्होंने उन्हें फिल्म में खुद के लिए राजी कर लिया।

नीलम ने कहा, करण जौहर मुझे बहुत प्रिय हैं। जब फिल्म निर्माण की बात आती है तो वह एक प्रतिभाशाली हैं। वास्तव में, कुछ कुछ होता है भी फिल्मों से मेरे विश्राम के कुछ समय बाद हुआ। करण को यकीन था कि मेरा कैमियो याद किया जाएगा, करण में निश्चित रूप से एक जादुई दूरदर्शिता है। अगर वो नही होते तो मैं फिल्म नही कर पाती।

एक बार फिर इतने सालों बाद नीलम ने फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में अपनी वापसी की वो भी करण जौहर की वजह से ही।

इसको लेकर फिर नीलम ने कहा, वास्तव में, उन्होंने ही मुझे फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के साथ बॉलीवुड के लिए पर्दे पर वापस आने के लिए राजी किया। यह उनके साथ कुछ ऐसा है, जैसे उन्हें मुझे पर्दे पर वापस लाने की आदत है, चाहे वह कुछ कुछ होता है हो या फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स।

फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स की तीसरी कड़ी में नीलम ने घोषणा की कि वह जोया अख्तर की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज मेड इन हेवन 2 का हिस्सा बनने जा रही हैं।

--आईएएनएस


अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Mixed Bag

Ifairer