जर्मनी से आए ड्रग्स के पार्सल के साथ बेंगलुरू में महिला गिरफ्तार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 , 2021

जर्मनी से आए ड्रग्स के पार्सल के साथ बेंगलुरू में महिला गिरफ्तार
बेंगलुरू। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की बेंगलुरू शाखा ने कथित तौर पर अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करी में शामिल एक महिला को गिरफ्तार किया है। सूत्रों ने शनिवार को बताया कि एजेंसी ने महिला के पास से 40 लाख रुपये मूल्य के एक किलोग्राम एमडीएमए क्रिस्टल जब्त किए हैं, जिसे जर्मनी से पार्सल किया गया था।

गिरफ्तार की गई ड्रग तस्कर की पहचान योगिता एस. के रूप में हुई है, जो बेंगलुरू की रहने वाली है। एमडीएमए ड्रग क्रिस्टल जर्मनी से एक कॉस्मेटिक बॉक्स में पार्सल किए गए थे।

एनसीबी के अधिकारी, जिन्हें पार्सल किए गए कॉस्मेटिक्स बॉक्स के अंतरराष्ट्रीय डाक के माध्यम से इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी डाकघर में आने की सूचना मिली, ने आरोपी के आने तक इंतजार किया और शुक्रवार को पार्सल मिलने पर उसे पकड़ लिया।

जब एनसीबी अधिकारियों ने बॉक्स खोला, तो उन्हें कॉस्मेटिक बॉक्स के डिब्बों के बीच प्रतिबंधित एमडीएमए क्रिस्टल मिले। आरोपियों ने बॉक्स के ऊपर कॉस्मेटिक्स रखे थे और एमडीएमए क्रिस्टल नीचे रखे थे।

एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि आरोपी महिला अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करों के संपर्क में है, खासकर अफ्रीकी देशों से उसके संपर्क हैं। उसने उनसे पार्सल के माध्यम से ड्रग्स प्राप्त कीं और उन्हें भारत में वितरित किया।

उसके पास ग्राहकों का एक सुस्थापित नेटवर्क है जैसे कि सॉफ्टवेयर पेशेवर, व्यवसायी, कॉलेज के छात्र और अन्य। पुलिस ने कहा कि वह पिछले तीन साल से मादक पदार्थ की तस्करी की गतिविधियों को अंजाम दे रही है।

एनसीबी ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। देश में चल रहे अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स सांठगांठ का पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है। (आईएएनएस)

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स


Mixed Bag

Ifairer