नवाज ने बदलापुर के लिए वरूण को दिए 10 out of 10

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Mar, 2015

नवाज ने बदलापुर के लिए वरूण को दिए 10 out of 10
नेशनल अवॉर्ड विजेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्टर वरूण धवन की हाल ही में फिल्म "बदलापुर" रिजील हुई और दोनों अभिनेताओं को एक साथ काम करेन का मौका भी मिला। हालांकि अनुभव के मामले में वरूण को नवाजुद्दीन के सामने कम ही आंका जा रहा था लेकिन नवाजुद्दीन इस बात से परे सोच रखते हैं। फिल्म बदलापुर ने अपने काम के लिए दर्शकों से खुब वाह-वाह लूटी इसको लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वरूण धवन के काम की भी तारिफ की, और बोले वो कहते हैं, मैं वरूण के जोष और संयम को देखा है। मैं उनसे बहुत प्रभावित था।

वरूण अपने हिसाब से अपने लिए फिल्म चुनते हैं। इस मामले में वो अपने पिता से चर्चा नहीं करते। एक बार अगर वो तय कर लेते हैं तो बस अपने किरदार में उतर जाते हैं। मैं उन्हें फुल माक्र्स देता हूं। फिल्म बदलापुर में अपने किरदार को लेकर नवाजुद्दीन कहते हैं, जब भी मैं सीन करता तो मेरे डायरेक्टर श्रीराम राघवन कहते थे कि तुम्हें एक ऎसे हत्यारे का किरदार निभाना है जिससे संयोगवश हत्या हो गई है।

कुछ समय बाद उसमें आया बदलाव भी इसी बात का संकेत था। ये बिलकुल भी आसान नहीं था। कारण कि किरदार को अपनी भावनाएं भी प्रदर्शित नहीं करनी थी। इसलिए आप उस पल को भी नहीं देख पाते हैं कि वो कब बदल गया। कारण वो बहुत बुद्धिमान तो नहीं है। इसलिए घटनाओं से सीखते हुए आगे बढता हैं।

Mixed Bag

Ifairer