राष्ट्रीय चैम्पियनशिप और पीडब्ल्यूएल मेरे लक्ष्य : सुशील

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Nov, 2017

राष्ट्रीय चैम्पियनशिप और पीडब्ल्यूएल मेरे लक्ष्य : सुशील
नई दिल्ली। भारतीय पहलवान सुशील कुमार ने राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में भाग लेने की पुष्टि कर दी है। वह इंदौर में 15 से 18 नवम्बर तक होने वाली राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में रेलवे की ओर से भाग लेंगे।

इस बारे में सुशील ने कहा कि वह इस समय शारीरिक और मानसिक रूप से अपनी सर्वश्रेष्ठ लय पा चुके हैं और वह प्रतियोगी स्तर पर उतरने का लुत्फ उठा रहे हैं। उन्हें विश्वास है कि कुश्ती प्रेमी पहले उन्हें राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में और फिर प्रो-रेसलिंग लीग में एक नए उत्साह से खेलते हुए देखेंगे।

सुशील सहित तमाम लोकप्रिय पहलवानों की मौजूदगी में इस बार की राष्ट्रीय चैम्पियनशिप आकर्षण का मुख्य केंद्र होगी। पिछले कई वर्षों से किसी भी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में इतने अधिक स्टार खिलाडिय़ों के भाग लेने का यह पहला अवसर होगा।

इस बार राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में रेलवे की दो टीमें भाग लेंगी। 74 किलो वजन में ए-टीम में प्रवीण राणा का और बी-टीम में दिनेश का चयन किया गया था।

सुशील के इस प्रतियोगिता में उतरने की घोषणा के बाद दिनेश और सुशील के बीच शनिवार को ट्रायल आयोजित किया गया, जहां दिनेश ने सुशील को वॉकओवर दे दिया। दिनेश राष्ट्रीय जूनियर चैम्पियन रह चुके हैं और पीडब्ल्यूएल के सीजन-1 में दिल्ली वीर की ओर से अपनी चुनौती रख चुके हैं।

देश में कुश्ती की एकमात्र पेशेवर लीग-प्रो रेसलिंग लीग का आयोजन दिसम्बर में होना है।(आईएएनएस)

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप


Mixed Bag

Ifairer