बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिलने के बाद ये बोले अक्षय, पत्नी बोलीं-रोऊं या हंसू

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Apr, 2017

बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिलने के बाद ये बोले अक्षय, पत्नी बोलीं-रोऊं या हंसू
पहली बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा है कि इस जीत ने ‘रुस्तम’ को उनके लिए और भी खास बना दिया है। अक्षय को 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में ‘रुस्तम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए चुना गया है। यह घोषणा शुक्रवार को की गई। निर्णायकों ने फिल्म रुस्तम में व्यक्तिगत और सामाजिक जीवन में मची उथलपुथल का सामना करने वाले किरदार को बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत करने के लिए अक्षय कुमार की प्रशंसा की।

अक्षय ने अपने जाने पहचाने अंदाज में ट्विटर पर अपना धन्यवाद वीडियो साझा किया। अक्षय ने कहा, इस समय अपनी भावनाओं को जाहिर करने के लिए शुक्रिया एक बहुत छोटा शब्द है। मैं यह सम्मान पाकर बहुत खुश हूं। मैं राष्ट्रीय पुरस्कार के निर्णायक मंडल और अपने सभी प्रशंसकों का तह-ए-दिल से शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने मेरे हुनर में विश्वास रखा। अक्षय ने कहा, रुस्तम का किरदार मेरे लिए काफी विशेष था। अपने देश की नौसेना की वर्दी पहनना अपने आप में ही एक खास बात है, चाहे वह किसी फिल्म के लिए ही क्यों न हो और अब इस राष्ट्रीय पुरस्कार ने तो इसे हमेशा के लिए खास बना दिया है।

अक्षय ने अपना यह पहला राष्ट्रीय पुरस्कार अपने माता-पिता के साथ ही अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को समर्पित किया है। ट्विंकल ने अक्षय के वीडियो पर ट्वीट करते हुए लिखा, मुझे नहीं पता कि मैं रोऊं या हंसू। अक्षय कुमार पर गर्व है। आप स्मार्ट, विनम्र, अद्भुत हैं। अक्षय ने अपनी इस सफलता के साथ ही सोनम कपूर को भी इसके लिए बधाई दी है। अक्षय ने कहा कि सोनम कपूर को भी मैं इसके लिए बधाई देता हूं। अक्षय ने कहा कि सोनम भी उन्हीं के साथ हैं। अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म पैडमैन की शूटिंग कर रहे हैं और सोनम कपूर भी उनके साथ ही हैं। यह शूटिंग इंदौर में चल रही है। सोनम कपूर की फिल्म नीरजा को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का पुरस्कार मिला है, जबकि सोनम को स्पेशल मेंशन अवॉर्ड दिया गया है।

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं


Mixed Bag

Ifairer