यूपीए सरकार पर मोदी ने निकाली भडास, कहा देश का बेडा गर्क किया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
यूपीए सरकार पर मोदी ने निकाली भडास, कहा देश का बेडा गर्क किया
राजकोट। गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजकोट में बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन करप्शन, गिरती अर्थव्यवस्था और महंगाई के लिए यूपीए सरकार पर जमकर भडास निकाली। मोदी ने आगामी विधानसभा चुनाव में जीत की हुंकार भी भरी। संजय जोशी विवाद और केशुभाई पटेल के बागी तेवरों को लेकर मोदी के भाषण पर सभी की नजरें थीं।

भाषण में मोदी ने विरोधियों पर कोई वार तो नहीं किया, लेकिन इशारों-इशारों में विरोधियों को जता दिया कि संकट भले ही गहरा क्यों न हो, 2002 और 2007 की तरह 2012 में भी वह चुनाव जीतेंगे। मोदी ने अपनी उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि उन्होंने ही देश को विकास की दिशा दिखाई। गुजरात की वजह से दूसरे दलों को विकास का मुद्दा उठाना पडा। मोदी ने एक बार फिर मनमोहन सरकार को निशाने पर लिया। मोदी ने कहा कि दिल्ली में करप्शन की नई-नई कहानियां सामने आ रही हैं। दिल्ली की सरकार बचने के लिए तर्क दे रही है।

पीएम ने कहा था कि देश की विकास दर 7 फीसदी से अधिक रहेगी, लेकिन विकास दर गिर गई। दिल्ली के करप्शन की परछाई गुजरात पर नहीं पडने दी जाएगी। मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों ने देश की अर्थव्यवस्था का बेडागर्क किया। छोटे-छोटे मुल्कों की करंसी पर कोई फर्क नहीं पडा, लेकिन रूपया लगातार गिर रहा है। प्रधानमंत्री को इसका जवाब देना होगा।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer