घर में पोस्टर वार से बेखबर मोदी ने चलाए कांग्रेस व पीएम पर तीर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
घर में पोस्टर वार से बेखबर मोदी ने चलाए कांग्रेस व पीएम पर तीर
राजकोट। अपने धुर विरोधी संजय जोशी की भाजपा से विदाई के बाद पार्टी में ही विरोध और पोस्टर वार झेल रहे गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी इन सबसे बेखबर हैं। गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेसनीत केंद्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति में देश इस सरकार से निराश है लेकिन उन्होंने यह जिक्र करने की जोहमत तक नहीं उठाई कि प्रदेश में उनका भी पार्टी और पार्टी से बाहर जबरदस्त विरोध हो रहा है। मोदी ने इस मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा और खुद को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश करने में कोई कोर कसर नहीं छो़डी। उन्होंने गुजरात विधानसभा का अगला चुनाव जीतने का भरोसा व्यक्त किया वहीं यह भी दावा कि केंद्र में अगली सरकार भी भाजपा के नेतृत्व में ही बनेगी।

इधर, राजकोट में एक तरफ प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक चल रही थी तो दूसरी तरफ स़डकों पर मोदी के खिलाफ नारेबाजी हो रही थी। कांग्रेस कार्यकर्ता मोदी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे तो संजय जोशी के समर्थक उनका मास्क पहनकर मोदी को राजधर्म को पाठ पढ़ाने की कोशिश कर रहे थे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer