नडाल और मरे तीसरे दौर में, ली ना भी बढीं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
नडाल और मरे तीसरे दौर में, ली ना भी बढीं
पेरिस। मौजूदा चैंपियन राफेल नडाल और एंडी मरे ने बृहस्पतिवार को यहां फ्रेंच ओपन ग्रैंड स्लैम टेनिस प्रतियोगिता के तीसरे दौर में जगह बनाई जबकि महिला वर्ग में मौजूदान चैंपियन चीन की ली ना भी आसानी से अगले दौर में पहुंच गई। पुरूष वर्ग के एकल में अंतर सिर्फ इतना रहा कि जहां नडाल ने आसान से जीत दर्ज की वहां मरे को काफी पसीना बहाना पडा। स्पेन के दूसरी वरीय नडाल ने उज्बेकिस्तान के डेनिस इस्तोमिन को 6-2, 6-2, 6-0 से हराया। ब्रिटेन के चौथी वरीयता प्राप्त मरे ने जाकरे नेमीनेन को चार सेट तक चले मुकाबले में 1- 6, 6-4, 6-1, 6-2 से हराया। मरे मैच के दौरान हालांकि पीठ दर्द और बाएं पांव में दर्द से परेशान दिखे।

मरे का अगला मुकाबला कोलंबिया के सैंटियागो गिराल्डो से होगा जिन्होंने आस्ट्रेलिया के 25वें वरीय बर्नार्ड टोमिच को 6-4, 6-1, 6-3 से उलटफेर का शिकार बनाया। पांचवीं वरीयता प्राप्त जो विल्फेड सोंगा ने जर्मन `ालीफायर सेड्रिक मार्सेल स्टेबी को 6-2, 4-6, 6-2, 6-1 से जबकि छठी वरीयता प्राप्त स्पेनिश खिलाडी डेविड फेरर ने फ्रांस के बेनोइट पियरे को 6-3, 6-3, 6-2 से शिकस्त दी। अर्जेटीना के 13वीं वरीयता प्राप्त जुआन मोनाको, रूस के मिखाइल यूज्नी, स्पेन के निकोलस एलमाग्रो, इटली के फैबियो फोगनिनी, सांटियागो जिराल्डो भी तीसरे दौर में पहुंच गए हैं। महिला वर्ग में चेक गणराज्य की चौथी वरीयता प्राप्त पेत्रा क्विटोवा ने पोलैंड की उर्सजुला राडवान्स्का को 6-1, 6-3 से हराकर तीसरे दौर में जगह बनाई।

नौवीं वरीयता कैरोलिन वोजनियाकी ने भी आस्ट्रेलिया की जर्मिला गाजदोसोवा को 6-1, 6-4 से हराया। सातवीं वरीय ली ना ने फ्रांस की स्टेफनी फोरेट्ज गाकोन पर 6-0, 6-2 की आसान जीत दर्ज की ।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer