एटीपी रैंकिंग : नडाल शीर्ष स्तर पर बरकरार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Oct, 2017

एटीपी रैंकिंग : नडाल शीर्ष स्तर पर बरकरार
मेड्रिड। स्पेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) की ओर से सोमवार को जारी रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर बने हुए हैं। हालांकि, शीर्ष-10 खिलाडिय़ों की रैंकिंग में कई बदलाव हुए हैं।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, शंघाई मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के खिलाती मुकाबले में मिली हार के बावजूद नडाल शीर्ष स्थान पर बरकरार हैं, वहीं स्विट्जरलैंड के स्टार खिलाड़ी रोजर फेडरर दूसरे और ब्रिटेन के एंडी मरे तीसरे स्थान पर हैं।

क्रोएशिया का मारिन सिलिक ने जर्मनी के खिलाड़ी एलेक्जेंडर ज्वेरेव को पछाड़ते हुए चौथा स्थान हासिल कर लिया है और ज्वेरेव पांचवें स्थान पर आ गए हैं।

इस रैंकिंग में जहां एक ओर आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम एक स्थान ऊपर उठते हुए छठा स्थान हासिल किया है, वहीं सर्बिया के खिलाड़ी नोवाक जोकोविक एक स्थान फिसलते हुए सातवें स्थान पर आ पहुंचे है।

बुल्गारिया के खिलाड़ी ग्रिगोर दिमित्रोव ने स्विट्जरलैंड के खिलाड़ी स्टाव वावरिंका को पछाडक़र आठवां स्थान हासिल किया है और वावरिंका को नौवां स्थान हासिल हुआ है।

इसके अलावा, बेल्जियम के टेनिस खिलाड़ी डेविड गोफिन की रैंकिंग में कोई बदलाव नहीं आया है और वह 10वें स्थान पर बने हुए हैं। (आईएएनएस)

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके


Mixed Bag

error:cannot create object