एटीपी रैंकिंग : नडाल शीर्ष स्तर पर बरकरार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Oct, 2017

एटीपी रैंकिंग : नडाल शीर्ष स्तर पर बरकरार
मेड्रिड। स्पेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) की ओर से सोमवार को जारी रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर बने हुए हैं। हालांकि, शीर्ष-10 खिलाडिय़ों की रैंकिंग में कई बदलाव हुए हैं।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, शंघाई मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के खिलाती मुकाबले में मिली हार के बावजूद नडाल शीर्ष स्थान पर बरकरार हैं, वहीं स्विट्जरलैंड के स्टार खिलाड़ी रोजर फेडरर दूसरे और ब्रिटेन के एंडी मरे तीसरे स्थान पर हैं।

क्रोएशिया का मारिन सिलिक ने जर्मनी के खिलाड़ी एलेक्जेंडर ज्वेरेव को पछाड़ते हुए चौथा स्थान हासिल कर लिया है और ज्वेरेव पांचवें स्थान पर आ गए हैं।

इस रैंकिंग में जहां एक ओर आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम एक स्थान ऊपर उठते हुए छठा स्थान हासिल किया है, वहीं सर्बिया के खिलाड़ी नोवाक जोकोविक एक स्थान फिसलते हुए सातवें स्थान पर आ पहुंचे है।

बुल्गारिया के खिलाड़ी ग्रिगोर दिमित्रोव ने स्विट्जरलैंड के खिलाड़ी स्टाव वावरिंका को पछाडक़र आठवां स्थान हासिल किया है और वावरिंका को नौवां स्थान हासिल हुआ है।

इसके अलावा, बेल्जियम के टेनिस खिलाड़ी डेविड गोफिन की रैंकिंग में कोई बदलाव नहीं आया है और वह 10वें स्थान पर बने हुए हैं। (आईएएनएस)

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके


Mixed Bag

  • जाने क्यों पूजा में महत्तपूर्ण हैं कलश की स्थापना..जाने क्यों पूजा में महत्तपूर्ण हैं कलश की स्थापना..
    कलश  स्थापना का एक विधान है। इसे पूजा स्थल पर ईशान कोण में स्थापित किया जाना चाहिए। प्राय कलश तांबे का ही माना है। अगर यह उपलब्ध नहीं हो तो मिट्टी का भी प्रयोग किया जा सकता है। ...
  • हैप्पी बर्थ डे गुरमीत चौधरीहैप्पी बर्थ डे गुरमीत चौधरी
    गुरमीत ने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाने में कामयाब रहे। इस किरदार के लिए उन्हें बहुत सराहा गया। राम के किरदार में वे एकदम फिट नजर आए।...
  • त्यौहारों पर घर को दें ट्रेडीशनल लुकत्यौहारों पर घर को दें ट्रेडीशनल लुक
    अपने घर के डेकोर को दें फेस्टिव टच। ड्राइंगरूम में सेटर पीस या कार्नर में रखा फ्लावर अरेंजमेंट त्योहारों की खुशी को और बढा देता है क्योंकि फूल खुशी के प्रतीक होते हैं।...
  • शिल्पा शुक्ला की अनजानी बातें....शिल्पा शुक्ला की अनजानी बातें....
    शानदार अभिनय निभाया था। अब आ सोच रहे हैं कि आज हम शिल्पा शुक्ला की क्यों बात करें हैं तो जनाब शिल्पा शुक्ला आज...