मेरा प्रयास सभी मीडिया प्रमुखों के साथ काम करना है : अनुराग ठाकुर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 July, 2021

मेरा प्रयास सभी मीडिया प्रमुखों के साथ काम करना है : अनुराग ठाकुर
नई दिल्ली । सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को घोषणा की कि उनका प्रयास सभी मीडिया प्रमुखों के साथ एक टीम के रूप में काम करना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मिशन को आगे बढ़ाना होगा। ठाकुर ने यह टिप्पणी सूचना और प्रसारण (आई एंड टी) मंत्री के रूप में कार्यभार संभालने के तुरंत बाद की।

कार्यभार संभालने के बाद विभिन्न मीडिया इकाइयों और प्रसार भारती के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बातचीत में ठाकुर ने कहा, मेरा प्रयास होगा कि सभी मीडिया प्रमुख एक टीम के रूप में काम करें।

पदभार ग्रहण करने के तुरंत बाद, हिमाचल प्रदेश से चार बार के भाजपा सांसद और पूर्व वित्त राज्य मंत्री ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले सात वर्षों में देश को आगे ले जाने के लिए कड़ी मेहनत की है और सूचना एवं प्रसारण मंत्री के रूप में उस मिशन को आगे ले जाने की जिम्मेदारी उनकी होगी।

ठाकुर ने यह भी कहा कि वह प्रधानमंत्री द्वारा उन्हें दी गई जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए सभी प्रयास करेंगे और उन्हें अपने प्रयासों में मीडिया के सहयोग की आशा है।

उन्होंने कहा, मोदीजी ने देश को आगे बढ़ाया है और प्रधानमंत्री ने मुझ पर जो विश्वास दिखाया है, मैं उसे पूरा करने की कोशिश करूंगा। कई लोग इस मंत्रालय के प्रभारी रहे हैं, और मैं सरकार के काम को बड़े पैमाने पर लोगों तक ले जाऊंगा।

सूचना एवं प्रसारण के अलावा, ठाकुर, जो पूर्व में बीसीसीआई प्रमुख रह चुके हैं, को युवा मामले और खेल विभाग भी आवंटित किया गया है। यह पोर्टफोलियो पहले प्रकाश जावड़ेकर के पास था, जो अब कैबिनेट से बाहर हैं।

ठाकुर के पास मीडिया प्लेटफॉर्म, विशेष रूप से अंतर्राष्ट्रीय और सोशल मीडिया के साथ अपने मामलों के प्रबंधन के अलावा सरकार के मीडिया इंटरफेस को संभालने का चुनौतीपूर्ण काम होगा।

ठाकुर ने ट्वीट किया, मैं एक केंद्रीय कैबिनेट मंत्री के रूप में भारत के लोगों की सेवा करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं और मुझे यह जिम्मेदारी सौंपने के लिए प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करता हूं।

मंत्री का उनके कक्ष में स्वागत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के सचिव अमित खरे ने किया। (आईएएनएस)

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Mixed Bag

Ifairer