मेरा किरदार बडा होकर पिता नहीं, बल्कि मां की तरह : अर्जुन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Feb, 2016

मेरा किरदार बडा होकर पिता नहीं, बल्कि मां की तरह : अर्जुन
मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म "की एण्ड का" एक अप्रेल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म "की एण्ड का" में अर्जुन कपूर और करीना कपूर लीड रोल में दिखाई देंगी। फिल्म "की एण्ड का" एक लडका और लडकी पर आधारित फिल्म हैं।

इस फिल्म में लडकी यानि करीना कपूर एक कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्य कर घर की आर्थिक स्थिति को संभालने का जिम्मा रहता है तो वहीं लडका यानि अर्जुन कपूर को घर में घरेलू काम करने की जिम्मेदारी है। हालांकि फिल्म "की एण्ड का" में निभाए गए किरदार असल जिंदगी से काफी अलग है। इस फिल्म के लिए अभिनेता अर्जुन ने घंटों बैठकर सब्जी काटने ट्रेनिंग भी ली थी।

अर्जुन कपूर ने कहा ""फिल्म में मेरा किरदार कबीर महत्वाकांक्षी नहीं है, जो मुझसे बिल्कुल अलग है। इसलिए मैं यह नहीं कह सकता कि मैं उसके जैसा हूं। मेरा किरदार बडा होकर पिता की तरह नहीं, बल्कि मां की तरह बनना चाहता है। लेकिन, वह काम करने वाले लोगों का सम्मान करता है।

वह आलसी नहीं है, वह आईआईटी से पढा है, लेकिन उसका रास्ता स्पष्ट है। फिल्म "की एंड का" में यह तथ्य देखना कि पति घर पर है और पत्नी काम कर रही है, इससे अधिक महत्वपूर्ण इसमें शादी की अवधारणा समझना है। उल्लेखनीय है कि "की एंड का" में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने अतिथि भूमिका निभायी है।

Mixed Bag

Ifairer