बदल गया मेरा अमिताभ : कादर खान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
बदल गया मेरा अमिताभ : कादर खान
एक वक्त था जब अमिताभ बच्चन अपने मित्र संवाद लेखक कादर खान के संवादों को बोलकर दर्शकों की वाहवाही लूटा करते थे और साथ में काम करते हुए अपनी अभिनय क्षमता का प्रदर्शन करते थे। कादर खान ने अमिताभ बच्चन के लिए अनगिनत फिल्मों की पटकथा और संवाद लिखे जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर तगडी कमाई की।

इन अभिनेता और संवाद लेखक की बहुत गहरी दोस्ती थी, लेकिन कहा जा रहा है अब इन दोनों दोस्तों की दोस्ती में दरार आ गई है। सत्ते पे सत्ता, नसीब और मुकद्दर का सिकंदर जैसी फिल्मों में अमिताभ के संवाद लिखने वाले कादर खान आजकल बिग बी से खासे नाराज हैं। कादर खान का कहना है कि अमिताभ बच्चन सांसद बनने के बाद बदल गए थे। अमिताभ के सांसद बनने के बाद उनकी दोस्ती खत्म हो गई।

कादर खान ने कहा कि जब अमिताभ बच्चन सांसद बने तब वह खुश नहीं थे क्योंकि सियासत ऎसी है जो इंसान को बदलकर रख देती है। बकौल कादर खान जब अमिताभ सांसद बनने के बाद वापस आया तो मेरा अमिताभ नहीं था। मुझे बहुत दुख हुआ।

कादर खान ने कहा कि अमिताभ खुद तो सांसद बन गए लेकिन उन्होंने मुझे हमेशा राजनीति से दूर रखा। बकौल कादर खान, अमिताभ ने मुझे कहा था कि ये सियासत वाले अगर तुझे ले जाना चाहेंगे, तो मैं ख़डे होकर कहूंगा कि ये गलत आदमी है इसे वोट मत देना। मैं तुझे हरा दूंगा। कादर खान ने कहा कि मुझे तो तू हरा देगा लेकिन खुद सांसद बनकर कैसे आया।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer