मुशर्रफ ने करवाई थी बेनजीर की हत्या

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
मुशर्रफ ने करवाई थी बेनजीर की हत्या
वाशिंगटन। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो ने कहा है कि पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने उनकी मां और पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की हत्या करवाई थी। एक चैनल को दिए साक्षात्कार में बिलावल ने कहा कि वह अपनी मां की मौत के लिए मुशर्रफ को जिम्मेदार मानते हैं।

बिलावल के मुताबिक मुशर्रफ को पता था कि उनकी मां की जान खतरे में है। यही नहीं खुद मुशर्रफ ने उनकी मां को पूर्व में धमकी भी दी थी। मुशर्रफ ने कहा था कि आपकी सुरक्षा का सीधा संबंध हमारे रिश्तों और हमारे बीच सहयोग से है। बिलावल के अनुसार जब मुशर्रफ ने देश में आपातकाल की घोषणा की तब यह साफ हो गया था कि वह हमारी आंखों में धूल झोंक रहे हैं। उस वक्त मुशर्रफ पाकिस्तान में लोकतंत्र की वापसी नहीं चाहते थे। मेरी मां ने मुशर्रफ के खिलाफ आवाज उठानी शुरू की तो उन्होंने सुरक्षा हटा दी।

पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिल अली जरदारी के पुत्र बिलावल ने कहा कि उनकी योजना अगले चुनाव में बडी भूमिका निभाने और राजनीति में शामिल होने की है। पाकिस्तान की सरकार मुझे पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराएगी। उस सरकार की तरह नहीं जिसने मेरी मां की सुरक्षा के साथ छेडछाड की थी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer