मुरली और प्रवीण दिखाएंगे नया अंदाज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
मुरली और प्रवीण दिखाएंगे नया अंदाज
बेंगलूर। रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के तेज गेंदबाज आर विनय कुमार का मानना है कि टीम में मुथैया मुरलीधरन और जहीर खान जैसे विश्वस्तरीय गेंदबाजों की बदौलत आईपीएल पांच में चैलेंजर्स का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा।

विनय ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में पत्रकारों से कहा कि हमारी टीम में जहीर, मुरलीधरन, प्रवीण कुमार और डेनियल विटोरी जैसे शानदार गेंदबाज हैं, जिनकी बदौलत इस बार आईपीएल में मेरा काम काफी आसान हो जाएगा। भारत, आस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच हुई त्रिकोणीय सीरीज में विनय कुमार के शानदार प्रदर्शन के बाद इस बार विनय को रायल चैलेंजर्स ने दस लाख डालर की भारी कीमत चुका कर अपनी टीम में शामिल किया है।

टीम के कोच रे जेनिंग्स के पसंदीदा खिलाडियों में से एक विनय ने कहा कि वह इस सीजन अपनी टीम की जीत को लेकर आश्वस्त हैं। लेकिन उनका मानना है कि टीम को अपनी तकनीक और रणनीति को सटीक तरह से लागू करना होगा। उन्होंने कहा कि अपनी टीम के अच्छे प्रदर्शन को लेकर मैं आश्वस्त हूं। मैं चाहता हूं कि टीम अपने खेल को संभलकर और सही रणनीति के साथ खेले। हम अगर सही चलते रहे तो लीग में हमारा दबदबा होगा। विनय ने उम्मीद जताई कि कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल ने अगर बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) की ही तरह आईपीएल में भी अपना प्रदर्शन दिखाया तो टीम को इससे काफी फयदा होगा।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer