नया प्रेमी मिलते ही प्रेमिका ने कर दी पिता...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Nov, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
नया प्रेमी मिलते ही प्रेमिका ने कर दी पिता...
मेरठ। मेरठ के ख्वाजमपुर माजरा में एक लडकी ने अपने प्रेमी की मदद से पूर्व प्रेमी और पिता की हत्या कर दी। दोनों की हैवानियत यहीं खत्म नहीं हुई।


दोनों ने अपना जुर्म छुपाने के लिए शवों को गंग नदी में बहा दिया। हत्या का पर्दाफाश तब हुआ जब सूचना के आधार पर पुलिस को दोनों शवों को नदी से बरामद किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मूलचंद उर्फ मुलाकी (65) की गाडी पर गांव का ही राज सिंह पुत्र दलेल चालक था।

मूलचंद की पुत्री दीपा का प्रेमी जाहिद उर्फ भूरा का कुछ दिन पहले चालक राज सिंह से किसी बात को लेकर झगडा हो गया था। राज सिंह पहले दीपा का प्रेमी था। शनिवार शाम दीपा और जाहिद ने मिलकर रोहटा में मूलचंद और राजसिंह को जमकर शराब पिलाई। इसके बाद दोनों को गाजियाबाद चलने को कहा। सिवाल पुल के निकट दोनों ने राज सिंह के सिर में लोहे की रॉड मारकर हत्या कर शव गंगनहर में फेंक दिया।

उस दौरान मूलचंद नशे में धुत था। कुछ होश में आने पर मूलचंद ने राज सिंह के बारे में पूछा, जिस पर जाहिद और दीपा घबरा गए।


राज सिंह की हत्या का राज न खुले इसके लिए उन्होंने मूलचंद की भी गला दबाकर हत्या कर दी और शव भोला के निकट गंगनहर में फेंक दिया। लोगों ने रविवार सुबह राज सिंह का शव गंगनहर में प़डा होने की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने शव को नहर से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। शाम को मूलचंद का शव भी भोला के निकट गंगनहर से बरामद हो गया। पुलिस ने राज सिंह के पुत्र हेम सिंह की तहरीर पर दीपा और जाहिद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने मूलचंद और राज सिंह की हत्या करना स्वीकार कर ली।


टैग्स : प्रेमी, प्रेमिका, हत्या, पिता, पूर्व प्रेमी
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer