मुनाफ पटेल और प्रवीण कुमार सिखाएंगे तेज गेंदबाजी के गुर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Dec, 2018

मुनाफ पटेल और प्रवीण कुमार सिखाएंगे तेज गेंदबाजी के गुर
नई दिल्ली। साल 2011 में विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल और अपनी स्विंग से बल्लेबाजों को परेशान करने वाले प्रवीण कुमार यहां जोर्डन इंटरनेशनल क्रिकेट अकादमी के तत्वाधान में उभरते तेज गेंदबाजों को तेज गेंदबाजी के गुर सिखाएंगे।

जोर्डन इंटरनेशनल क्रिकेट अकादमी के शिवम खन्ना के मुताबिक उभरते तेज गेंदबाजों के लिए पांच दिवसीय ट्रेनिंग शिविर 18 से 22 दिसम्बर तक संत सुजान सिंह इंटरनेशनल स्कूल (सरूप नगर) में आयोजित किया जाएगा।

शिवम ने बताया कि पूर्व भारतीय गेंदबाज मुनाफ 19 दिसम्बर को और प्रवीण 20 दिसम्बर को युवा खिलाडिय़ों को तेज गेंदबाजी की बारीकियों से अवगत कराएंगे।

गुजरात निवासी मुनाफ ने भारत के लिए 2006 से 2011 के बीच 13 टेस्ट और 70 वनडे मैच खेले हैं। उनके नाम टेस्ट में 35 तथा वनडे में 86 विकेट हैं। मुनाफ महेंद्र सिंह धौनी के नेतृत्व में विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे।

दूसरी ओर, उत्तर प्रदेश के मेरठ निवासी प्रवीण कुमार ने 2007 से 2012 केबीच भारत के लिए छह टेस्ट और 68 वनडे मैच खेले। टेस्ट में प्रवीण के नाम 27 और वनडे में 77 विकेट हैं।

शिवम ने बताया कि प्रवीण और मुनाफ के अलावा इस कैम्प में कुछ प्रथम श्रेणी तेज गेंदबाज भी खिलाडिय़ों को गेंदबाजी के गुर सिखाएंगे। अधिक जानकारी के लिए शिवम खन्ना से मोबाइल नम्बर-9319945128  पर संपर्क किया किया जा सकता है।
(आईएएनएस)

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


Mixed Bag

error:cannot create object