मुम्बई रेव पार्टी : आयोजक 25 तक पुलिस हिरासत में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
मुम्बई रेव पार्टी : आयोजक 25 तक पुलिस हिरासत में
मुम्बई। मुम्बई की मेट्रोपोलिटन अदालत ने सोमवार को रेव पार्टी के आयोजक विशेष हांडा को 25 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने रविवार रात को इस रेव पार्टी से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दो खिलाडियों सहित करीब 100 लोगों को हिरासत में लिया था।

हांडा को सोमवार तडके एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ऑकवुड होटल के निदेशक एवं रेव पार्टी के आयोजक हांडा को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया। पार्टी स्थल से चरस एवं कोकीन पाया गया इसलिए उन्हें अधिनियम के तहत निरूद्ध किया गया है। वह 25 मई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे। पुलिस ने रविवार तडके जुहू के ऑकवुड होटल में रेव पार्टी का भंडाफोड किया था और इस सिलसिले में आईपीएल की टीम पुणे वॉरियर्स के खिलाडी राहुल शर्मा एवं वायने पार्नेल से पूछताछ की गई। उन्होंने बताया, जुहू में रविवार देर रात रेव पार्टी का भंडाफोड करने के बाद लगभग 58 युवक एवं 38 युवतियों को हिरासत में लिया गया है और उनके रक्त के नमूने जांच के लिए अस्पताल भेजे गए हैं।

फिलहाल पुलिस ने यह बताने से इंकार कर दिया कि क्या खिलाडियों ने मादक पदार्थो का सेवन किया था या नहींक् अधिकारी ने बताया कि यह चिकित्सकीय रिपोर्ट आने के बाद ही यह मालूम हो पाएगा। पुलिस ने पार्टी स्थल से चरस और 110 ग्राम कोकीन जब्त की है। पुलिस ने बताया कि हिरासत में लिए गए कुछ लोगों को चिकित्सकीय जांच के बाद छोड दिया जाएगा। किसी भी व्यक्ति की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने क्रिकेटरों से पूछताछ और उनके रक्त एवं मूत्र के नमूने लेने के बाद रिहा कर दिया। हिरासत में लिए गए अन्य व्यक्तियों को भी चिकित्सकीय जांच के नतीजे आने के बाद रिहा कर दिया जाएगा।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer