इंडियंस और चैलेंजर्स के बीच अहम मैच

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
इंडियंस और चैलेंजर्स के बीच अहम मैच
मुंबई। चेन्नई सुपरकिंग्स पर आखिरी गेंद पर मिली जीत से उत्साहित मुंबई इंडियंस आईपीएल के अहम मुकाबले में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर से भि़डेगी। मुंबई के 11 मैचों में 14 अंक हैं जबकि बेंगलूर इतने ही मैच खेलकर उससे तीन अंक पीछे है। मुंबई ने बेन हिल्फेनहास की आखिरी तीन गेंद पर ड्वेन स्मिथ के ज़डे छक्के और दो चौकों की मदद से चेन्नई पर चमत्कारिक जीत दर्ज की थी।

वहीं बेंगलूर ने भी डेक्कन चार्जर्स को बेहद रोमांचक मुकाबले में हराया। एबी डिविलियर्स ने 17 गेंद में नाबाद 47 रन बनाकर बेंगलूर को जीत दिलाई। आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल का खतरनाक फॉर्म भी मुंबई के लिए चिंता का सबब है। मुंबई अगर यह मैच जीत जाता है तो उसके 16 अंक हो जाएंगे और वह दिल्ली डेयर डेविल्स के बराबर आ जाएगा। दिल्ली ने हालांकि एक मैच अभी कम खेला है। हारने की दशा में उसकी स्थिति चेन्नई सुपरकिंग्स की तरह हो जाएगी। बल्लेबाजी में बेंगलूर के पास गेल हैं जिसने 10 मैचों में 433 रन बनाए हैं। वहीं डिविलियर्स ने 11 मैचों में 292 रन जो़डे हैं।

बल्लेबाजी का दारोमदार मूलत: इन्हीं दोनों पर रहेगा क्योंकि विराट कोहली फॉर्म में नहीं हैं। दिलशान ने शीषक्रüम को संतुलित किया है और इस विदेशी तिक़डी पर ही बेंगलूर के स्कोर का दारोमदार होगा। इस मैच में जहीर और सचिन तेंदुलकर का मुकाबला देखने लायक होगा। बेंगलूर के कप्तान डेनियल विटोरी विकेट नहीं ले सके हैं लेकिन अपने अपार अनुभव से मुंबई के लिए परेशानी का सबब हो सकते हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer