धोनी ने हार का ठीकरा बारिश पर फोडा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
धोनी ने हार का ठीकरा बारिश पर फोडा
कोलंबो। भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के सुपर आठ चरण में यहां आस्ट्रेलिया के हाथों नौ विकेट की शिकस्त बाद कहा कि उनके बल्लेबाजों ने संभवत: 20 रन कम बनाए लेकिन विरोधी टीम ने जैसी बल्लेबाजी की उसे देखते हुए 180 रन का स्कोर भी कम पडता।

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 140 रन बनाए जिसके जवाब में आस्ट्रलिया ने बीती रात शेन वाटसन (72) और डेविड वार्नर (63) के बीच पहले विकेट की 133 रन की साझेदारी की मदद से 31 गेंद शेष रहते मैच जीत लिया।

धोनी ने कहा कि हमारी शुरूआत अच्छी रही थी लेकिन हमने जल्दी जल्दी विकेट गंवाए। 10 ओवर में 70 रन के आसपास का स्कोर अच्छा था लेकिन हमने संभवत: 20 रन कम बनाए। हालांकि आस्ट्रेलिया ने जिस तरह की बल्लेबाजी की उससे 180 रन का स्कोर भी कम पडता। भारतीय कप्तान ने कहा कि आस्ट्रेलियाई पारी की शुरूआत में ही आई बारिश का विरोधी टीम को फायदा मिला। धौनी ने कहा कि बारिश गलत समय पर आयी। पारी शुरू होते ही बारिश आ गयी। गीली गेंद स्पिनरों के लिए अच्छी नहीं थी।

यह इंग्लैंड में गेंदबाजी करने की तरह था। स्पिनरों को बिल्कुल भी मदद नही मिली रही थी और यही हमारे हारने का अहम कारण है। गेंद जब भी आउट फील्ड में जा रही थी तो गीली हो रही थी। किसी भी स्पिनर ने मुझे नहीं कहा कि गेंद गीली नहीं है। उन्होंने कहा कि हमें गौर करना होगा कि हमने क्या गलतियां की और फिर इसमें सुधार करने की कोशिश करनी होगी। हम आगामी मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer