काफी कठिन होगा युवी या वीरू में से एक को चुनना :धोनी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
काफी कठिन होगा युवी या वीरू में से एक को चुनना :धोनी
कोलंबो। भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 विश्व कप के मैच में वह पांच गेंदबाजों के साथ उतरेंगे। उन्होंने हालांकि कहा कि वीरेंद्र सहवाग या युवराज सिंह में से किसी एक को चुनने का फैसला उनके लिये काफी कठिन होगा।

धोनी ने मैच से एक दिन पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हम पांच गेंदबाजों के साथ उतरेंगे लेकिन मैं अभी नहीं जानता कि संयोजन क्या होगा। विकेट ताजी होगी और हमें देखना होगा कि मैच से पहले यह कैसी है। पांच गेंदबाजों के साथ उतरने का मतलब सहवाग और युवराज में से एक को बाहर करना होगा। धोनी को बखूबी पता है कि यह उतना आसान नहीं होगा।


उन्होंने कहा कि यह मेरे कैरियर के सबसे कठिन फैसलों में से एक होगा। देखना होगा कि संयोजन कैसा बनता है। आखिरकार हम जो फैसले लेते हैं, वे टीम के हित को ध्यान में रखकर लिये जाते हैं। यह पूछने पर कि उनके गेंदबाज शेन वाटसन और डेविड वार्नर का सामना कैसे करेंगे। धोनी ने कहा कि ये दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर हैं और उन्हें आक्रामक क्रिकेट खेलना बखूबी आता है।


हमें सही क्षेत्रों में गेंद डालनी होगी। गेंदबाजों को विविधता भी दिखानी होगी। धोनी का मानना है कि उपमहाद्वीप में इस प्रारूप में सफल होने के लिये शीर्षक्रम के चार बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer