सांसद मनोज तिवारी ने मंच पर शिक्षिका को डांटा, वीडियो वायरल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Mar, 2017

सांसद मनोज तिवारी ने मंच पर शिक्षिका को डांटा, वीडियो वायरल
नई दिल्ली। भोजपुरी अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक शिक्षिका को मंच पर डांट रहे हैं। दरअसल हुआ यूं कि शिक्षिका ने मंच पर तिवारी का अभिनंदन करने के बाद गाने की फरमाइश कर डाली। इस पर तिवारी भडक़ गए और डांटना शुरू कर दिया। वीडियो में मनोज तिवारी नाराजगी जताते हुए कह रहे हैं कि यह कोई मजाक नहीं है कि आप सांसद को बोलें कि आप गाना गाओ, यह तमीज है आपकी। जहां आम आदमी पार्टी ने महिला आयोग से इस मामले पर कार्यवाही के लिए कहा है, वहीं मनोज तिवारी ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर सफाई दी और कहा कि अपने फण्ड से मैंने 2 करोड़ रुपये के सीसीटीवी लगवाने के शिलान्यास का काम शुरू किया था।

 एंकर ने मुझे बुलाने से पहले ही एक सांसद, एक प्रदेश अध्यक्ष को गाना गाने के लिए बोल दिया। मैंने कुछ बोला भी नहीं, उससे पहले उन्होंने मुझसे कहा गाना गाइये। अगर आप लोगों को लगता है यही मर्यादा होनी चाहिए तो मैं क्षमा प्रार्थी हूं। अगर कोई शिक्षक हो या नेता हो और उसको मर्यादा बताई जाए तो क्या ये गलत है? अगर मनीष सिसोदिया जी कहीं जाएं और एंकर उनसे कहें कि बोलने से पहले से डांस कर दीजिए तो क्या आप इसको सही ठहराएंगे?

चौंकाने वाली बात ये है कि मनोज तिवारी पहली बार गाने की मांग को लेकर नाराज होते दिखाई दे रहे हैं। आम तौर पर वह बिना गुजारिश के सरकारी कार्यक्रमों में भी गाना गाते नजर आते रहे है। हाल ही में नोटबंदी को लेकर उनका एक वायरल वीडियो सामने आया था जिसमें वह एटीएम के बाहर लाइन में खड़े लोगों का मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे थे। हालांकि, बाद में तिवारी को माफी भी मांगनी पड़ी थी।

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे


Mixed Bag

Ifairer