मिश्रा ने कबूला गुनाह मांगी माफी, टीम मालिकों पर कार्रवाई क्यों नहीं! गावस्कर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
मिश्रा ने कबूला गुनाह मांगी माफी, टीम मालिकों पर कार्रवाई क्यों नहीं! गावस्कर
नई दिल्ली। बीसीसीआई ने उन पांच खिलाडियों पर तो गाज गिरा दी जो स्टिंग ऑपरेशन के दौरान स्पॉट फिक्सिंग के लिए तैयार हो गए थे लेकिन उन टीम मालिकों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई जिन्होंने खिलाडियों को कथित रूप से ब्लैक मनी दी थी। बीसीसीआई की इस एक तरफा कार्रवाई को लेकर सवाल खडे हो रहे हैं।

इस बीच पुणे वॉरियर्स के खिलाडी मोहनिश मिश्रा ने अपने गुनाह को कबूल कर लिया है। मिश्रा ने माफी भी मांग ली है। मोहनिश ने कहा कि अपनी वैल्यू बढाने के लिए उसने ऎसा किया था। बीसीसीआई की ओर से मिश्रा को सस्पेंड किए जाने के बाद पुणे की टीम के मालिक सुब्रतो रॉय ने भी मिश्रा को अपनी टीम से बाहर कर दिया है। राय ने कहा कि हम मिश्रा के गैर जिम्मेदाराना बर्ताव की निंदा करते हैं। मिश्रा अब आईपीएल में नहीं खेलेंगे।

पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर का कहना है कि उन टीमों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए जिन्होंने खिलाडियों को ब्लैक मनी दी थी। स्टिंग ऑपरेशन के दौरान खुद खिलाडियों ने आईपीएल टीम मालिकों की ओर से ब्लैक मनी दिए जाने की बात कही थी। बीसीसीआई ने मंगलवार को पांच खिलाडियों को 15 दिन के लिए क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से सस्पेंड कर दिया था। बीसीसीआई ने मामले की जांच का आदेश दिया है लेकिन जांच को लेकर ही सवाल उठने लगे हैं। बीसीसीआई अधिकारियों के आईपीएल टीम मालिकों से सीधे सम्बन्ध हैं। बीसीसीआई के अध्यक्ष एन श्रीनिवासन खुद चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer