सोशल मीडिया पर सीमा न लांघें प्रशंसक : आमिर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Jun, 2019

सोशल मीडिया पर सीमा न लांघें प्रशंसक : आमिर
नई दिल्ली। भारत के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले गए विश्व कप मुकाबले में सराहनीय प्रदर्शन के बावजूद पाकिस्तान की हार टालने में नाकाम रहे पेसर मोहम्मद आमिर ने प्रशंसकों से कहा है कि वे सोशल मीडिया पर आलोचना करते वक्त अपनी सीमाएं न लांघें।

भारत के खिलाफ हाईवोल्टेज मैच में 40 रन देकर तीन विकेट लेने वाले आमिर ने कहा कि प्रशंसकों को हार के बाद आलोचना करने का पूरा अधिकार है लेकिन उन्हें खिलाडिय़ों के लिए अपशब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए।

आमिर ने ट्वीटर पर लिखा, ‘‘कृपया खिलाडिय़ों के लिए अपशब्दों का प्रयोग न करें। आप खिलाडिय़ों की आलोचना करें, उसके लिए आप आजाद हैं। इंशाअल्लाह हम वापसी करेंगे और इसके लिए हमें अपको समर्थन और सहयोग की जरूरत है।’’

ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले विश्व कप मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराया था। यह आईसीसी विश्व कप में भारत की पाकिस्तान के खिलाफ लगातरा सातवीं जीत है।

उस हार के बाद दुनिया भर में रह रहे पाकिस्तानियों ने टीम के खिलाडिय़ों की जमकर आलोचना की और सोशल मीडिया के माध्यम से अपना गुस्सा जाहिर किया। इसे लेकर खिलाड़ी काफी दबाव में हैं।

इसी दबाव को समझते हुए पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने एक बयान जारी कर रहा कि टीम को आने वाले मैचो में अच्छा खेलना होगा और वह ऐसा नहीं कर सकी तो स्वदेश लौटने पर उसकी काफी फजीहत होने वाली है।
(आईएएनएस)

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Mixed Bag

error:cannot create object