मोदी से हाथ मिलाकर फंसे नीतीश

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
मोदी से हाथ मिलाकर फंसे नीतीश
नई दिल्ली। बिहार में विधानसभा चुनाव के दौरान नीतीश कुमार ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रचार के लिए नहीं आने दिया था लेकिन शनिवार को एनसीटीसी पर राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री ने मोदी से हाथ मिलाया।

नीतीश का मोदी से हाथ मिलाना राजद और कांग्रेस को रास नहीं आया है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मोदी से हाथ मिलाने से नीतीश का असली चेहरा उजागर हो गया है। कांग्रेस ने भी मोदी से हाथ मिलाने पर नीतीश को आडे हाथों लिया है। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता अब्दुल बार सिद्दीकी ने कहा कि नीतीश की मोदी की खिलाफत करना सिर्फ ढोंग था। नीतीश सिर्फ लोगों को मूर्ख बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

मोदी और नीतीश सार्वजनिक रूप से ही नहीं बल्कि निजी रूप से भी अच्छे मित्र हैं। बिहार से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चौधरी ने कहा है कि मोदी से हाथ मिलाने से नीतीश का दोहरा मापदंड उजागर हो गया है। उधर जदयू ने नीतीश के मोदी से हाथ मिलाने को सिर्फ शिष्टाचार भेंट बताया है। जदयू नेता रवीन्द्र कुमार ने बताया कि मोदी और नीतीश की मुलाकात सिर्फ शिष्टाचार भेंट थी इसके अलावा कुछ भी नहीं है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer