मोदी ने सीएए के समर्थन में ट्विटर अभियान शुरू किया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Dec, 2019

मोदी ने सीएए के समर्थन में ट्विटर अभियान शुरू किया
नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) पर लोगों का समर्थन हासिल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को ट्विटर अभियान शुरू किया। उन्होंने नरेंद्र मोदी के ट्विटर अकांउट पर लिखा, हैशटैगइंडियासपोर्ट्ससीएए, क्योंकि सीएए सताए गए शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए है और किसी की नागरिकता लेने के लिए नहीं। सीएए को अपना समर्थन दें और इसे साझा करें।

इस पोस्ट को 1.3 हजार बार रिट्वीट किया गया और 2.7 हजार लाइक किया गया, जबकि हैशटैगइंडियास्पोर्ट्ससीएए ने ट्विटर पर ट्रेंड किया। इसे 386 हजार बार ट्वीट किया गया।

भाजपा नेता मीनाक्षी लेखी ने ट्वीट किया, क्रूर और कट्टरपंथियों के झांसे में नहीं आएं। भारतीय होने पर गर्व करें और खुले मन से समर्थन करें, जिन पर आधुनिक युग के गजनी अत्याचार कर रहे हैं। हैशटैगइंडियास्पोर्ट्ससीएए।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपने आधिकारिक ट्विटर से ट्वीट किया, मिथक तोड़ने वाला। नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019। हैशटैगइंडियास्पोर्ट्ससीएए। इसे पढ़ें और अपने संदेह दूर करें।

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्विटर पर लिखा, बहुत सारी अफवाहें और झूठ फैलाए जा रहे हैं कि भारतीय मुसलमान अपनी नागरिकता खो देंगे और सार्वजनिक संपत्ति को तहत नहस किया जा रहा है। यह अधिनियम को शुद्ध अंत:करण से पढ़ने और सभ्य चर्चा करने का समय है।

भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने लिखा, जो इस बारे में चिंतित है कि इन सताए गए शरणार्थियों को कहा समायोजित किया जाएगा, उन्हें पहले अपनी दिलों में जगह देनी चाहिए।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मालवीय की एक पोस्ट को रिट्वीट किया, जिसमें बांग्लादेश के शरणार्थियों की एक क्लिप को टैग किया।

इसमें कहा गया, आप पूर्व पाकिस्तान से भागे लोगों के दर्द को सुनकर स्तब्ध हो जाएंगे, जो अब बिहार के मोतिहारी जिले में बसे हैं। (आईएएनएस)

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं


Mixed Bag

Ifairer