भाजपा मोदी के जन्मदिन को ‘सेवा दिवस’ के रूप में मना रही

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 , 2017

भाजपा मोदी के जन्मदिन को ‘सेवा दिवस’ के रूप में मना रही
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 67वें जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस दिन को ‘सेवा दिवस’ के रूप में मना रही है।

मोदी ने रविवार को गुजरात के केवडिय़ा में सरदार सरोवर परियोजना का उद्घाटन किया। इस दिन भाजपा नेता और अन्य मंत्री स्वच्छता और अन्य अभियानों में बढ़-चढक़र हिस्सा ले रहे हैं।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने ट्वीट कर कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 67वें जन्मदिन पर मोदी के दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं। उन्हें अभी और कई वर्षों तक देश की सेवा करनी है।’

इस मौके पर मंत्रियों ने मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को बढ़ावा देते हुए झाड़ू से सडक़ें साफ की।

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने सैन्य क्षेत्र के गोपीनाथ बाजार में स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया। पर्यावरण मंत्री हर्षवद्र्धन ने नेत्र चिकित्सा शिविर की मेजबानी की और स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार, वित्त मंत्री अरुण जेटली, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मोदी को बधाई दी।

शाह ने ट्वीट कर कहा, ‘‘प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए सेवा सर्वश्रेष्ठ उपाय है।’’

जेटली ने कहा, ‘‘भगवान उन्हें दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन दे और वह कई वर्षों तक देश का नेतृत्व करते रहें।’’

राजनाथ ने ट्वीट कर कहा, ‘‘उनके नेतृत्व और दृढ़ता से देश को अभूतपूर्व लाभ हुआ है। मैं उनकी दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं।’’(आईएएनएस)

क्या सचमुच लगती है नजर !

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...


Mixed Bag

Ifairer