‘मित्रों’ मेरे दिल के करीब : जैकी भगनानी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 , 2018

‘मित्रों’ मेरे दिल के करीब : जैकी भगनानी
मुंंबई। अपनी आगामी फिल्म ‘मित्रों’ की रिलीज को उत्साहित अभिनेता जैकी भगनानी ने कहा है कि एक अभिनेता के रूप में अपनी विश्वसनीयता बनाने के लिए यह फिल्म उनके लिए महत्वपूर्ण है।  

फिल्म को प्रमोट करने आए जैकी सह-अभिनेत्री कृतिका कामरा के साथ मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

जैकी ने इससे पहले पूजा एंटरटेनमेंट एंड फिल्म्स लिमिटेड के साथ काम किया था, जिन्होंने ‘कल किसने देखा’, ‘फालतू’ और ‘रंगरेज’ जैसी फिल्म बनाई थी। हालांकि ‘मित्रों’ उनकी खुद की प्रोडक्शन हाउस बैनर तले होगी।

जैकी ने फिल्म में काम करने की अपनी भावना साझा करते हुए कहा, ‘‘यह फिल्म मेरी कंपनी द्वारा नहीं बनाई गई है। एक अभिनेता के रूप में, यह होम प्रोडक्शन से बाहर की मेरी पहली फिल्म है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी ताकि एक अभिनेता के रूप में मैं खुद के लिए विश्वसनीयता कायम कर सकता हूं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ फिल्म की शूटिंग शानदार रही है। इसका श्रेय नितिन कक्कड़ को जाता है जो इस फिल्म के निदेशक हैं क्योंकि यदि वह नहीं होते तो यह फिल्म नहीं बनती। मुझे लगता है कि यह फिल्म मेरे लिए महत्वपूर्ण है और यह मेरे दिल के करीब है।’’

फिल्म में जय (जैकी भगनानी) और अवनी (कृतिका कामरा) दोनों एक दूसरे को ढूंढते हैं और लेन-देन के बीच दोस्ती के असली मतलब खोजते हैं।  

फिल्म में जैकी भगनानी और कृतिका कामरा के अलावा नीरज सूद, शिवम पारीख और प्रतीक गांधी मुख्य भूमिका में हैं।

मित्रों फिल्म 14 सिंतबर को रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Mixed Bag

Ifairer