मूक बच्चाों के स्कूली कार्यक्रम में बंदूक लेकर पहुंचे मंत्री, विस में हंगामा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Mar, 2015

मूक बच्चाों के स्कूली कार्यक्रम में बंदूक लेकर पहुंचे मंत्री, विस में हंगामा
जलगांव। महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन जलगांव जिले में मूक बच्चों के स्कूल में आयोजित कार्यRम में कमर पर रिवाल्वर लगाकर पहुंच गए। इस घटना के बाद से महाजल विपक्ष के निशाने पर हैं। सोमवार को यह मामला विधानसभा में भी उठाया गया और विपक्ष ने जमकर हंगामा किया। विपक्ष ने इस हंगामा करते हुए गिरीश महाजन पर कार्रवाई की मांग है। वहीं, गिरीश महाजन ने सफाई देते हुए कहा कि आत्मसुरक्षा के लिए पिछले 25 साल से छोटा रिवॉल्वर रख रहा हूं। रिवॉल्वर लाइसेंसी है, इसमें कुछ गैरकानूनी नहीं है। मैंने जानबूझ कभी पब्लिक में इसे नहीं दिखाया और ना ही आज तक इसका प्रयोग किया।

यह है मामला

महाजन जलगांव जिले में मौजूद मूक बच्चों के स्कूल में शैक्षणिक सामग्री वितरण कार्यRम में शनिवार को शामिल होने पहुंचे थे। कार्यRम के बाद मंत्री जी जैसे ही भाषण देने के लिए खडे हुए उनकी कमर में बंधी रिवाल्वर नजर आई। मंत्री जी की कमर में रिवाल्वर की तस्वीरें मीडिया के कैमरों में भी कैद हुई।

उनसे जब कार्यRम में रिवाल्वर लगा कर पहुंचने का कारण पूछा गया तो उनका कहना था कि, आत्म सुरक्षा के लिए पिछले 25 साल से छोटा रिवॉल्वर रख रहा हूं। गिरीश महाजन राज्य सरकार के कद्दावर मंत्री हैं। उन्हें राज्य सरकार की ओर से 1/3 की सुरक्षा दी गई है। इसके तहत उनके साथ एक हेड कांस्टेबल और तीन कांस्टेबल हमेशा तैनात रहते हैं।

Mixed Bag

Ifairer