ममता ने कहा जल्द होंगे चुनाव, कांग्रेस ने नकारा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
ममता ने कहा जल्द होंगे चुनाव, कांग्रेस ने नकारा
नई दिल्ली। तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी के मध्यावधि चुनाव पर दिए गए बयान को संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की प्रमुख पार्टी कांग्रेस ने पूरी तरह से खारिज करते हुए कहा कि यूपीए सरकार अपना दूसरा कार्यकाल पूरा करेगी। कांग्रेस के प्रवक्ता राशिद अल्वी ने कहा कि लोकसभा चुनाव समय से पहले नहीं होगा। तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कल दावा किया था कि उनके पास सूचना है कि एक राजनीतिक दल ने दिल्ली में बैठक कर चुनाव समय से पूर्व 2013 में ही कराने पर विचार किया है। उनके इस बयान पर राजनीतिक गलियारों में बहस छिड गई है।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यक्रम में ममता ने मध्यावधि चुनाव का अंदेशा जताते हुए कार्यकर्ताओं को उसके लिए तैयार होने का आह्वान किया था। ममता ने कहा कि मध्यावधि चुनाव 2013 में हो सकते हैं। वर्तमान लोकसभा का कार्यकाल 2014 तक है। ममता ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे जनहित में जुट जाएं। एक बडी पार्टी मध्यावधि चुनाव की संभावना से खुद को तैयार करने में जुट गई है, इसलिए हमारा भी दायित्व है कि हम भी स्वयं को तैयार करें।

भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने ममता की इस टिप्पणी का स्वागत करते हुए कहा कि जनविरोधी इस केंद्र सरकार का जल्द सफाया हो जाना चाहिए। बेहतर हो 2013 की जगह आम चुनाव इसी साल हो जाए। वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रशीद अल्वी ने कहा कि केंद्र सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और लोकसभा चुनाव निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सन् 2014 में ही होंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer