‘अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाया मध्य क्रम’

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Apr, 2016

‘अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाया मध्य क्रम’
मुंबई। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन का मानना है कि टीम का मध्य क्रम, सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर और रॉबिन उथप्पा द्वारा दी गई की ठोस शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाया और यही टीम का मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार का कारण बना। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने कप्तान गौतम गंभीर की 45 गेंदों में खेली गई 59 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए थे।

जवाब में मुंबई ने रोहित की पारी और पोलार्ड की 17 गेंदों में 51 रनों की पारी की बदौलत दो ओवर पहले जीत हासिल कर ली थी। लिन ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मेरा मानना है कि शायद हमने 15 रन कम बनाए और फिर हम अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सके। उन्होंने कहा कि गेंदबाजी में हम अपनी रणनीति का पालन नहीं कर सके। टी-20 क्रिकेट में अगर आप सही जगह गेंद करने से चूक जाते हैं तो आप गेंद को मैदान से बाहर जाते हुए देखते हैं।

लिन ने कहा कि टीम अपने अगले मैच में वापसी करेगी। उन्होंने कहा कि यह अंत नहीं है। हम वापसी करेंगे। यही आईपीएल की खूबसूरती है। दिल्ली के खिलाफ हम वापसी करेंगे। लिन ने मुंबई के कप्तान रोहित के अंत तक मैदान पर टिके रहने की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं जब भी उनके खिलाफ खेला हूं, उन्होंने बड़ा स्कोर किया है। उन्होंने इससे पहले वाले मैच में भी हमारे खिलाफ रन किए थे। हमने उनको जल्दी आउट करने की काफी कोशिश की थी। वे अपनी पारी में कभी भी घबराए नहीं जोकि एक अच्छे बल्लेबाजी की खासियत होती है। वे वाकई काफी शानदार खेले।

Mixed Bag

Ifairer