स्पेनिश लीग : मेसी ने दिलाई बार्सिलोना को जीत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Jan, 2019

स्पेनिश लीग : मेसी ने दिलाई बार्सिलोना को जीत
बार्सिलोना। अर्जेंटीना के महान खिलाड़ी लियोनेल मेसी के इंजुरी टाइम में किए गए गोल की बदौलत एफसी बार्सिलोना ने स्पेनिश लीग के 20वें दौर के मुकाबले में रविवार रात यहां लेगनेस को 3-1 से शिकस्त दी।

मेसी के अलावा लीग की मौजूदा चैम्पियन के लिए ओउसमान डेम्बेले और लुइस सुआरेज ने गोल किए। इस जीत के बाद तालिका के शीर्ष पर मौजूद बार्सिलोना के 46 अंक हो गए हैं, जबकि लेगनेस 22 अंकों के साथ 14वें पायदान पर खिसक गया है।

कैम्प नाउ में खेले गए मैच में बार्सिलोना ने 72 प्रतिशत बॉल पोजेशन रखते हुए अपना स्वाभाविक खेल खेला। पहला गोल मेजबान टीम के लिए 32वें मिनट में फ्रांस के युवा विंगर डेम्बेले ने किया।

मेहमान टीम ने हालांकि, दूसरे हाफ में बराबरी करने में कामयाबी पाई। 57वें मिनट में लेगनेस के मर्टिन ब्रेथवेट ने बॉक्स के अंदर से बेहतरीन गोल किया।

मैच के 1-1 से बराबर होने के बाद बार्सिलोना ने अपने आक्रमण को तेज किया। कोच एर्नेस्तो वल्वेर्दे मेसी को मैदान पर लेकर आए और उन्होंने आते ही शानदार मूव बनाया। 71वें मिनट में मेसी ने फ्री-किक ली और सुआरेज ने रिबाउंड पर गाले करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी।

मेहमान टीम ने पिछडऩे के बाद भी हार नहीं मानी। उन्होंने लगातार अटैक किए लेकिन 92वें मिनट में मेसी के गोल ने बार्सिलोना की जीत सुनिश्चित कर दी।
(आईएएनएस)

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips


Mixed Bag

Ifairer