छोटे परदे के लिए मिलना हुआ आम लोगों से : आमिर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
छोटे परदे के लिए मिलना हुआ आम लोगों से : आमिर
वषा 2008 में अपनी फिल्म "गजनी" से बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड का इतिहास रचने वाले आमिर खान अब दूरदर्शन के चैनलों पर एक नई प्रतिस्पर्धा शुरू करने जा रहे हैं। 6 मई रविवार 2012 से आमिर प्रात:काल 11 बजे छोटे परदे पर अवतरित होने जा रहे हैं। अपने अन्य समकालीन सितारों की तरह वे छोटे परदे पर आ तो रहे हैं लेकिन बिलकुल जुदा अंदाज में। सप्ताह में सिर्फ रविवार के दिन वे दर्शकों को नजर आएंगे।

उनकी यह कुछ मिनटों की दर्शन देने की प्रवृति ही उनके इस रियलिटी शो को वो ऊंचाई प्रदान करेगी जिसकी कल्पना शायद उन्होंने स्वयं भी नहीं की है। आमिर खान किस तरह से दर्शकों में लोकप्रिय है यह उनके रियलिटी शो सत्यमेव जयते के प्रसारण के समय पता चलेगा। वैसे हमारा यह दावा है कि उनका यह शो स्टार प्लस चैनल की टीआरपी की दौड में पहले नम्बर पर लाने वाला होगा।

सत्यमेव जयते नामक आमिर खान का टीवी शो 6 मई से शुरू होने जा रहा है। इस शो के प्रचार के लिए आमिर पर फिल्माया गया एक गाना "सत्यमेव जयते" जारी हुआ है, जिसमें आमिर देश के विभिन्न हिस्सों में नजर आए। वे छोटे-छोटे गांवों में लोगों के बीच गए। उनसे हाल-चाल जाने। काम के बारे में पूछा और उनके साथ बैठकर भोजन लिया। आमिर इस टीवी शो की शूटिंग में पिछले कुछ महीनों से डूब हुए हैं। पहली बार वे टीवी पर आ रहे हैं इसलिए दर्शक उनके इस शो को देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं। अपने इस रियलिटी शो के बारे में आमिर का कहना है कि शुरूआत में वह इस परियोजना में काम करने को लेकर डरे हुए थे क्योंकि हम अलग राह पर चल रहे थे। मैं चिंतित था। यह एक मायने में कठिन था लेकिन हम जानते थे कि हम अलग कर रहे हैं लेकिन हम जानते थे कि हम अलग कर रहे हैं लेकिन यह सीधे हमारे दिल से आता है।

आमिर खान ने मुंबई में टीवी शो सत्यमेव जयते के टाइटल ट्रैक का म्युजिक वीडियो लांच किया। 47 वर्षीय अभिनेता इस विषय पर दो साल से अधिक समय से काम कर रहे हैं जब स्टार इंडिया के सीईओ उदय शंकर ने उन्हें सुझाव दिया था कि वह टीवी में काम करें। उन्होंने कहा कि मैं दो साल से अधिक समय से शो पर काम कर रहा हूं। इसने मुझे थका दिया है। मेरी फिल्में और अन्य निजी चीजें स्थगित हो रही हैं। मैं यही कह सकता हूं कि हमने कोई कोर-कसर नहीं छोडी है। हम लोगों से जुडना चाहते हैं। यह एक तरह से भारत जोडो अभियान की तरह है। अपने शो के पहले प्रमोशनल गीत का अनावरण करने के बाद आमिर ने कहा कि इस शो के जरिए हम लोगों की समस्या को समझते हैं। हम यहां बदलाव करने के लिए नहीं हैं। किसी भी चीज में बदलाव करने के लिए मैं कुछ भी नहीं हूं। मैं नहीं मानता कि मैं इस स्थिति में भी हूं। मेरा मानना है कि समस्या को समझना और इसे महसूस करना या किसी का हाथ थामना या गले लगाना भी महत्वपूर्ण है। हो सकता है मेरे पास समाधान न हो लेकिन मैं कम से कम उसे सुन और समझ सकता हूं। आमिर ने यह भी कहा कि मनोरंजन का मतलब यह जरूरी नहीं है कि लोगों को हंसाया जाए।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer