अखिलेश सरकार पर माया ने बोला हल्ला

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
अखिलेश सरकार पर माया ने बोला हल्ला
नई दिल्ली। दिल्ली में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश में काबिज समाजवादी सरकार को आडे हाथों लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि अखिलेश सरकार के काबिज होने के बाद विकास की बजाय बदले की भावना से काम पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है। हमारी तरफ से लागू 26 योजनाओं को समाप्त कर दिया। ये योजनाएं गरीबों के उत्थान के लिए चलाई जा रही थी। यह सरकार सिर्फ दलित विरोधी अभियान में जुटी है।

विकास के काम करने की बजाय बसपा सरकार पर घोटालों का आरोप लगाना सपा की दिनचर्या में शामिल हो गया है। उत्तर प्रदेश में सत्ता बदलते ही हालात दयनीय हो गए हैं। कानून व्यवस्था बिगड गई। आलम यह है कि महज दो माह में 800 हत्याएं, 270 रेप केस, 256 अपहरण की घटनाएं और 756 लूट की वारदात हो चुकी हैं। आम आदमी का घर से बाहर निकलना दूभर हो गया है। आम आदमी घर से बाहर निकलते समय सौ बार सोचता है कि क्या वह वापस जीवित लौटेगा भी या नहीं। यह कहना है बसपा सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का।

मायावती ने कहा कि चुनाव में बसपा फिर सत्ता पर काबित होती लेकिन भाजपा और कांग्रेस के गलत स्टेंड के कारण हमें बाहर होना पडा। अगर यह दोनों पार्टी गलत स्टेंड नहीं अपनाती तो हमें कोई ताकत सत्ता में आने से नहीं रोक पाती। यह कहना गलत है कि जनता ने बसपा को नकार दिया। बसपा को सपा से महज पौने तीन प्रतिशत वोट कम मिले हैं। इस बार हमारा वोट प्रतिशत बढा है। राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर बसपा की राय पर पूछे गए सवाल के जवाब में मायावती ने कहा कि हम दूसरी पार्टियों पर नजर रखें हुए हैं। अभी इस बारे में कुछ भी कहना ठीक नहीं है। जो भी उम्मीदवार अन्य पार्टियों के जरिए सामने आएंगे, उनमें हम देखेंगे कि वह हमारी मूवमेंट के हिसाब से उचित है या नहीं, जल्दबाजी में इस मामले में कोई फैसला नहीं लिया जाएगा।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer