पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से बाहर मैथ्यूज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 , 2017

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से बाहर मैथ्यूज
कोलंबो। पाकिस्तान के खिलाफ संयुक्त अरब अमीरात में खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से पहले ही श्रीलंका को बड़ा झटका लगा है। इस टेस्ट सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका के पास उसके हरफनमौला खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज नहीं होंगे। पिंडली में खिंचाव के कारण वह पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।

मैथ्यूज को मंगलवार को टीम के साथ प्रशिक्षण के दौरान पैर की मांस-पेशियों में खिंचाव की समस्या हुई थी। मैथ्यूज के टीम में न होने की पुष्टि कोच असंका गुरुसिन्हा ने की।

पाकिस्तान के खिलाफ 28 सितम्बर से शुरू हो रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका टीम की घोषणा कर दी गई है। नए बल्लेबाज सदीरा समाराविक्रम और रोशेन सिल्वा को टेस्ट टीम में जगह मिली है।

दिनेश चांडीमल के नेतृत्व में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उतरने वाली श्रीलंका टीम में असेला गुणारत्ने, कुसल परेरा भी चोटिल होने के कारण शामिल नहीं हो पाएंगे। उपुल थारंगा ने टेस्ट क्रिकेट से छह माह का ब्रेक लिया है और इस कारण वह भी इसमें शामिल नहीं होंगे।

श्रीलंका टीम रविवार को संयुक्त अरब अमीरात के लिए रवाना होगी। वह अपना पहला टेस्ट मैच 28 सितम्बर से अबु धाबी में और दूसरा टेस्ट मैच छह अक्टूबर से खेलेगी। यह श्रीलंका का पहला दिन-रात का टेस्ट मैच होगा।

श्रीलंका टीम :
दिनेश चांडीमल (कप्तान), लाहिरु थिरिमन्ने (उप-कप्तान), दिमुथ करुणारत्ने, कुशल सिल्वा, कुशल मेंडिस, सदीरा समाराविक्रम, रोशेन सिल्वा, निरोशन डिकवेला, रंगना हेराथ, लक्षण संदाकन, दिलरुवान परेरा, सुरंगा लकमाल, नुवान प्रदीप, विश्व फर्नांदो, लाहिरु गमागे। (आईएएनएस)

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...


Mixed Bag

Ifairer