व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी में तालमेल बिठाने की कोशिश करती हूं : मसाबा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 , 2020

व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी में तालमेल बिठाने की कोशिश करती हूं : मसाबा
मुंबई। फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता का कहना है कि उनमें दो तरह का व्यक्तित्व है, एक में वह एक सामाजिक इंसान हैं और दूसरा तब, जब वह अपनी मां व अभिनेत्री नीना गुप्ता संग सुकून के कुछ पल बिताती हैं। मसाबा कहती हैं, मसाबा गुप्ता की दो अलग-अलग पहचान है - एक लोगों के सामने, जहां मैं सबके साथ उठती-बैठती, घुलती-मिलती रहती हूं और दूसरी तब, जब मैं घर में अपनी मां के साथ सुकून के पल बिताती हूं।

वह आगे कहती हैं, मैं अपनी व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी में तालमेल बिठाने की कोशिश करती हूं। निजी जीवन में मैं कुछ भी नहीं करती हूं। इसके साथ मेरी जो दूसरी जिंदगी है, उसमें कई तरह के इवेंट्स, ड्रामा, लोगों के साथ घुलना-मिलना जैसी और भी चीजें शामिल हैं।

मसाबा फिलहाल नेटफ्लिक्स पर प्रसारित शो मसाबा मसाबा में नजर आ रही हैं। मसाबा की जिंदगी के कुछ वास्तविक अनुभवों पर आधारित नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में उनकी पृष्ठभूमि, उनके पारिवारिक व फैशन की दुनिया जुड़ी बातें और डेटिंग की दुनिया में उनके कदम रखने से संबंधित बातें भी शामिल हैं।

सीरीज की सबसे खास बात यह है कि इसमें उनकी मां नीना गुप्ता भी हैं। इन दोनों अदाकाराओं ने पर्दे पर भी मां-बेटी के किरदार को बखूबी निभाया है। (आईएएनएस)

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


Mixed Bag

Ifairer