कोलगेट के ‘कीप इंडिया स्माइलिंग मिशन’ से जुड़ीं मैरी कॉम

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Jun, 2019

कोलगेट के ‘कीप इंडिया स्माइलिंग मिशन’ से जुड़ीं मैरी कॉम
नई दिल्ली। छह बार की विश्व चैम्पियन भारत की अग्रणी मुक्केबाज एमसी मैरी कॉम गुरुवार को कोलगेट पामोलिव इंडिया द्वारा शुरू किए गए ‘कीप इंडिया स्माइलिंग मिशन’ से जुड़ गईं।

कीप इंडिया स्माइलिंग मिशन हर साल 2 करोड़ लोगों को मूलभूत सहायता पहुंचाने की कोलगेट की प्रतिबद्धता का नतीजा है। मैरी कॉम इसमें कुछ अन्य विशिष्ट लोगों के साथ उस पैनल का हिस्सा होंगी, जो स्कॉलरशिप के लिए योग्य अभ्यर्थियों का चयन करेगा और आवश्यकतानुसार मेंटरशिप भी प्रदान करेगा।

कीप इंडिया स्माइलिंग फाउंडेशनल स्कॉलरशिप कार्यक्रम शिक्षादान फाउंडेशन के साथ साझेदारी में लॉन्च किया गया है। इस कार्यक्रम का एक साझेदार बडी4स्टडी भी है, जो भारत का सबसे बड़ा स्कॉलरषिप प्लेटफॉर्म है।

ओलंपिक में भारत के लिए पदक जीतने वाली एकमात्र महिला मुक्केबाज मैरी कॉम ने कहा, ‘‘मुझे कोलगेट के कीप इंडिया स्माइलिंग मिशन के कीप इंडिया स्माइलिंग फाउंडेशनल स्कॉलरशिप कार्यक्रम से जुडऩे की बहुत खुशी है। यह भारत में मूलभूत स्तर पर अनेक योग्य लोगों को अवसर प्रदान करेगी और उन्हें न केवल वित्तीय स्कॉलरशिप द्वारा बल्कि समय पर मार्गदर्शन एवं मेंटरशिप द्वारा खुद के लिए बेहतर भविष्य के निर्माण में मदद करेगी।’’
(आईएएनएस)

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...


Mixed Bag

error:cannot create object