Salman Khan की शादी का कोई अता-पता नहीं...!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 July, 2015

Salman Khan की शादी का कोई अता-पता नहीं...!
बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान की लव लाइफ हमेशा से सुर्खियों में रही है, फिर चाहे वह सोमी अली से लेकर संगीता बिजलानी के साथ उनका प्रेम संबंध रहा हो या फिर ऎश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ के साथ उनके संबंधों की चर्चाएं रही हों। इन सभी ऎक्टर्स को लेकर सलमान संग शादी की खबरें भी आना शुरू हो गई थी लेकिन एक-एक करके इनमें से कई अभिनेत्रियों की शादी हो गई।

लेकिन सलमान 50 की उम्र पार करने वाले है और उनकी शादी का कोई अता पता नहीं है। सलमान की शादी को लेकर हर कोई उत्साहित है। लेकिन वो शादी करने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं। हालांकि वे प्यार में पूरा यकीन रखते हैं। जब भी सलमान से शादी से जुडा सवाल पूछा जाता है तो वे एक अलग ही जवाब लेकर आते हैं।

हाल ही में उन्होंने कहा था कि वह अरेंज मैरिज के लिए भी विचार कर सकते हैं लेकिन जब उनसे पूछा गया कि वह किसी लडकी में किन गुणों को खोजते हैं तो उन्होंने कहा, शादी का विचार रद्द हो चुका है...प्यार लौट आया है।

49 वर्षीय सलमान दरअसल अपनी आगामी फिल्म "बजरंगी भाईजान" के गाने "आज की पार्टी" के लॉन्च के अवसर पर बोल रहे थे। कबीर खान के निर्देशन में सलमान के होम प्रोडक्शन की इस फिल्म में करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Mixed Bag

Ifairer