पारंपरिक प्रेम कहानियों में काम करने के लिए अपने बारे में नहीं सोचते मनोज बाजपेयी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 , 2021

पारंपरिक प्रेम कहानियों में काम करने के लिए अपने बारे में नहीं सोचते मनोज बाजपेयी
मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि उन्होंने कभी भी पारंपरिक प्रेम कहानियों में काम करने को लेकर खुद के बारे में नहीं सोचा, लेकिन अगर उन्हें एक अपरंपरागत पेशकश की जाती है तो वह करना चाहेंगे। यह पूछे जाने पर कि डायल 100 और साइलेंस, कैन यू हियर इट जैसी थ्रिलर फिल्मों में अभिनय करने के लिए उन्हें क्या आकर्षित कर रहा है? मनोज ने आईएएनएस को बताया, हम या तो प्रेम कहानियां बनाते हैं या थ्रिलर, इसलिए, प्रेम कहानी कुछ ही है । मैंने उन पारंपरिक प्रेम कहानियों के लिए खुद के बारे में कभी नहीं सोचा। मैंने जुबैदा की है जो बहुत लोकप्रिय थी और इसने आलोचना के साथ प्रशंसा भी बटोरी थी।

अगर कोई मुझे एक बहुत ही अपरंपरागत प्रकार की प्रेम कहानी प्रदान करता है तो मैं इसे करूँगा।

52 वर्षीय प्रशंसित स्टार ने सवाल किया, थ्रिलर के अलावा और क्या करना है?

मनोज का कहना है कि अगर उन्हें कुछ और करना होता तो वह अलीगढ़, भोंसले और गली गुलियां जैसी स्वतंत्र फिल्में नहीं करते।

अगर आप मुख्यधारा में काम करना चाहते हैं, तो यह एकमात्र शैली है जो थ्रिलर है, चाहे वह मैं हो या कोई अन्य अभिनेता, वे सभी थ्रिलर कर रहे हैं।

मनोज की नवीनतम रिलीज डायल 100 है, जिसका निर्देशन रेंसिल डीसिल्वा ने किया है, जिसके साथ अभिनेता ने फिल्म अक्स में काम किया था।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, मैं डायल 100 को एक भावनात्मक थ्रिलर कहूंगा। इसमें एक थ्रिलर के सभी तत्व हैं, लेकिन साथ ही साथ इसमें और भी बहुत कुछ है। इसके अधिक सामाजिक और भावनात्मक पहलू। यह इसे और अधिक रोमांचक और दिलचस्प बनाता है। (आईएएनएस)

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer