‘मणिकर्णिका’ की कमाई 40 करोड़ रुपये के पार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Jan, 2019

‘मणिकर्णिका’ की कमाई 40 करोड़ रुपये के पार
मुंबई। कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स-ऑफिस पर 42.55 करोड़ रुपये की कमाई की है।

रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ शुक्रवार को रिलीज हुई। इसमें कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में हैं।

फिल्म प्रचारक के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 8.75 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि दूसरे दिन फिल्म में 18.1 करोड़ रुपये कमाए और तीसरे दिन फिल्म ने 15.70 करोड़ रुपये की कमाई की। अब तक इस फिल्म की कुल कमाई 42.55 करोड़ रुपये है।

बयान के मुताबिक, फिल्म दिल्ली एनसीआर, उत्तर प्रदेश, पंजाब और राजस्थान में ‘असाधारण रूप से अच्छा’ कारोबार कर रही है। गुजरात ने शनिवार-रविवार को 100 फीसदी से अधिक की वृद्धि दर्ज की है।

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म का सप्ताहांत शानदार रहा।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘फिल्म ने सुस्त शुरुआत (1 दिन) के बाद 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है ... कंगना की सबसे बड़ी ओपनर ... दिल्ली, एनसीआर, उप्र, पंजाब और राजस्थान ने सबसे बेहतरीन प्रदर्शन किया है।’’

जैन और निशांत पिट्टी के सहयोग से जी स्टूडियो द्वारा निर्मित, फिल्म में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, वैभव तत्ववादी और डैनी डेन्जोंगपा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

(आईएएनएस)

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे


Mixed Bag

Ifairer