मनदीप की पारी, चार्जर्स पर प़डी भारी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
मनदीप की पारी, चार्जर्स पर प़डी भारी
हैदराबाद। युवा सलामी बल्लेबाज मनदीप सिंह के कòरिअर की सर्वश्रेष्ठ पारी के बाद प्रवीण कुमार की अगुआई वाले आक्रामण के सधे हुए प्रदर्शन से किंग्स इलेवन पंजाब ने यहां डेक्कन चार्जर्स को 25 रन से हराकर आईपीएल की प्लेऑफ की दौ़ड को रोचक बना दिया। मनदीप 48 गेंदों पर आठ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 75 रन बनाए, जिसके लिए उन्हें "मैन ऑफ द मैच" चुना गया।

उन्होंने शॉन मार्श (20 गेंदों पर 22 रन) के साथ पहले विकेट के लिए 55 रन जो़डे जबकि डेविड मिलर (18 गेंद पर नाबाद 28 रन) ने आखिरी ओवरों में कुछ करारे शॉट लगाए। इससे किंग्स इलेवन ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर पांच विकेट पर 170 रन बनाए। डेक्कन चार्जर्स अपनी ब्रांड अम्बेसडर सायना नेहवाल की उपस्थिति में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। शुरूआती झटकों से उबरने में नाकाम रहने के बाद उसकी टीम आठ विकेट पर 145 रन ही बना पाई। पारी के मध्य में चार रन के अंदर चोटी के तीन बल्लेबाज डेनियल हैरिस (29 गेंद पर 30), कैमरून व्हाइट और कुमार संगकारा के विकेट गंवाने से उसकी हार सुनिश्चित हो गई थी। किंग्स इलेवन की तरफ से प्रवीण, कप्तान डेविड हसी और परविंदर अवाना ने दो-दो विकेट हासिल किए। किंग्स इलेवन की यह छठी जीत है और वह 12 मैच में 12 अंक लेकर अंक तालिका में सातवें से पांचवें स्थान पर पहुंच गया है।

प्ले ऑफ की दौ़ड से पहले ही बाहर हो चुके चार्जर्स ने नौवां मैच गंवाया। उसके अब भी 12 मैच में पांच अंक हैं। शिखर धवन (आठ रन) इस बार चार्जर्स को अपेक्षित शुरूआत नहीं दिला पाए और दूसरे ओवर में ही प्रवीण की गेंद पर स्लिप में कैच दे बैठे। उनका स्थान लेने के लिए उतरे पार्थिव पटेल (13 गेंद पर 17 रन) ने अवाना पर चौका और छक्का जमाया लेकिन इसी ओवर की आखिरी गेंद पर बोल्ड हो गए।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer