लंदन अग्निकांड पीडि़त की तस्वीर फेसबुक पर डालने वाले को जेल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Jun, 2017

लंदन अग्निकांड पीडि़त की तस्वीर फेसबुक पर डालने वाले को जेल
लंदन। ब्रिटेन के एक शख्स को ग्रेनफेल टॉवर के एक पीडि़त की तस्वीर फेसबुक पर डालने पर तीन माह कैद की सजा सुनाई गई है। द इंडिपेंडेंट की रपट के अनुसार, ओमेगा वायकैंबो (43) ने तस्वीर को फेसबुक पर डालने की बात स्वीकार कर ली, जिसके बाद वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उसे तीन माह कैद की सजा सुनाई है। स्कॉटलैंड यार्ड के अनुसार, ओमेगा दुर्भावनापूर्ण संचार अपराध का दोषी पाया गया है।

ओमेगा को फेसबुक पर पश्चिमी लंदन के उत्तरी केंसिंग्टन स्थित टॉवर में लगी आग के एक पीडि़त की तस्वीर डालने के बाद गिरफ्तार किया गया। इस तस्वीर में आधा ढका शव नजर आ रहा था। स्कॉलैंड यार्ड ने कहा कि इसे तीन माह जेल में रहना होगा। तस्वीर में नजर आ रहे शव की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, एक व्यक्ति ने बीबीसी से कहा कि उन्हें लगता है कि यह तस्वीर उनके भाई मोहम्मद की है, जिसकी मौत की पुष्टि हो चुकी है।

रपट में इस शख्स के हवाले से कहा गया, आज सुबह हमने सोशल मीडिया पर उसकेशव की तस्वीर देखी और पुलिस को इसके बारे में कुछ नहीं पता था। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी नहीं होनी चाहिए थी। पुलिस कह रही है कि जब तक उनके पास अधिक जानकारी न हो, तब तक वे हमें कुछ नहीं बता सकते। ग्रेनफेल टॉवर अग्निकांड के करीब 58 पीडि़त लापता हैं।

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप


Mixed Bag

Ifairer