कुंवारी नहीं तलाकशुदा है मल्लिका सहेरावत उर्फ रीना लांबा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
कुंवारी नहीं तलाकशुदा है मल्लिका सहेरावत उर्फ रीना लांबा
अपने ताजा बयान को लेकर मीडिया में चर्चा पा रही मल्लिका सहेरावत यह कहना कि मैं कभी शादी नहीं करूंगी झूठा और बेबुनियाद है।

फिल्मोद्योग में आने से पहले ही मल्लिका सहेरावत विवाहित थी। ग्लैमर की दुनिया में आने के लिए उन्होंने अपनी एयरहॉस्टेस की नौकरी, शादीशुदा जिदंगी, ऑर्थोडोक्स पेरेट्स को छोडा। एयरइंडिया में रीना लांबा के नाम से एयरहॉस्टेस की नौकरी करने वाली मल्लिका के पति सेना में है।


बॉलीवुड के लिए मल्लिका ने सबसे पहले तलाक लिया। उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में प्रवेश किया। अपने शुरूआती दिनों में उन्होंने सी ग्रेड फिल्मों में काम किया। इन्हीं फिल्मों में शामिल थी ख्वाहिश। जिसमें उन्होंने 17 चुम्बन दृश्य दिये थे। बॉक्स ऑफिस पर अपने ऎतिहासिक चुम्बन दृश्यों की वजह से केवल एक लाख में बनी इस फिल्म ने लागत से 100 गुणा ज्यादा व्यापार किया था।

उन्हीं दिनों अपनी सफलता को ढूंढते महेश भट्ट की नजर उन पर पडी और उन्होंने रीना लांबा को मल्लिका के नाम से अपनी फिल्म मर्डर में पेश किया। बॉलीवुड में निष्णांत निर्देशक माने जाने वाले अनुराग बसु ने उनकी खूबसूरती और सेक्स अपील को ताजा हवा के झोंके की तरह पेश किया। मर्डर की सफलता ने मल्लिका को बॉक्स ऑफिस की वायग्रा बना दिया।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer