मल्लिका की लाइफ बदल देगी "डर्टी पॉलिटिक्स"

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Mar, 2015

मल्लिका की लाइफ बदल देगी
बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की आने वाली फिल्म "डर्टी पॉलिटिक्स" को लेकर काफी समय से सुर्खियां बटोर रही है। मल्लिका ने इस फिल्म "डर्टी पॉलिटिक्स" में गांव की एक अंगूठा छाप औरत का किरदार निभाया है जो काफी अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करती है।

हाल ही एक साक्षात्कार के दौरान मल्लिका ने कहा कि पर्दे पर गाली गलौच करने वाली हीरोइन को लोग बर्दाश्त क्यों नहीं करते। उन्होंने कहा, लोग बार-बार मुझसे यही सवाल पूछते हैं। पर्दे पर हीरो जब गाली गलौच करता है तो लोग तालियां बजाते हैं। कहते हैं कि वाह, क्या डायलॉग मारा है। और जब हीरोइन ऎसा करती है तो लोग सवाल पूछने लगते हैं। ये दोहरापन क्यों!

मल्लिका शेरावत ने माना कि पिछला कुछ समय करियर के लिहाज से उनके लिए कुछ खास नहीं चल रहा था। उन्हें सिर्फ आइटम सॉन्ग के ही प्रस्ताव आ रहे थे लेकिन उन्हें पूरा यकीन है कि डर्टी पॉलिटिक्स सब कुछ बदल देगी और उनका करियर वापस पटरी पर आ जाएगा।

आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत की इस फिल्म में आशुतोष राणा, नसीरूद्दीन शाह, अनुपम खेर, ओम पुरी, और सुशांत सिंह जैसे अभिनेता भी नजर आएंगे। पहले यह फिल्म 13 फरवरी को रिलीज होनी थी लेकिन अब यह होली पर 6 मार्च को रिलीज होगी।

Mixed Bag

Ifairer