...तब तक रिलीज नहीं होगी मल्लिका की "डर्टी पॉलिटिक्स"

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 Mar, 2015

...तब तक रिलीज नहीं होगी मल्लिका की
बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की आने वाली फिल्म "डर्टी पॉलिटिक्स" विवादों में आ गई है। फिल्म के रिलीज पर पटना हाई कोर्ट ने रोक लगा दी है। याचिका में फिल्म के उस सीन पर आपत्ति जताई गई है जिसमें मल्लिका ने अपने शरीर को तिरंगे से लपेट रखा है।

याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा कि यह फिल्म तब तक रिलीज नहीं होगी, जब तक कि इससे विवादित सीन को हटाया नहीं जाएगा। फिल्म 6 मार्च को रिलीज होने वाली है। यह पहली बार नहीं है जब फिल्म के इस सीन पर आपत्ति दर्ज की गई है। इससे पहले हैदराबाद पुलिस ने भी कोर्ट के आदेश के बाद इस ओर राष्ट्रध्वज का कथित रूप से अपमान करने का मामला दर्ज किया गया था।

अदालत के निर्देश के बाद मल्लिका शेरावत के खिलाफ फलकनुमा पुलिस द्वारा राष्ट्रीय गौरव अपमान निवारण अधिनियम 1971 के तहत मामला दर्ज किया गया। मल्लिका के खिलाफ हैदराबाद के दो लोग कादिर और समीउददीन ने एक स्थानीय मजिस्ट्रेट अदालत से शिकायत की थी।

आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत की इस फिल्म में आशुतोष राणा, नसीरूद्दीन शाह, अनुपम खेर, ओम पुरी, और सुशांत सिंह जैसे अभिनेता भी नजर आएंगे. पहले यह फिल्म 13 फरवरी को रिलीज होनी थी लेकिन अब यह होली पर 6 मार्च को रिलीज होगी।

Mixed Bag

Ifairer