मालाबार गोल्ड का लक्ष्य 6 अरब डॉलर कारोबार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
मालाबार गोल्ड का लक्ष्य 6 अरब डॉलर कारोबार
दुबई। केरल की कम्पनी मालाबार गोल्ड एंड डायमंड (पुराना नाम मालाबार गोल्ड) 2015 तक छह अरब डॉलर कारोबार के साथ दुनिया की तीसरी सबसे ब़डी आभूषण विक्रेता बनना चाहती है साथ ही कम्पनी 70 करो़ड डॉलर खर्च के साथ पूरी दुनिया में अपने स्टोर खोलना चाहती है।

इसके अलावा कम्पनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि कम्पनी अपनी आभूषण निर्माण इकाई की संख्या वर्तमान चार से बढ़ाकर 10 करना चाहती है। विस्तार योजना के तहत कम्पनी ने अपना नाम, ब्रांड लोगो और टैग लाइन बदला है- "जीवन के सौंदर्य का उत्सव मनाइए"। इसके अलावा कम्पनी की पहचान "मौजूदा चलन के चैम्पियन" के रूप में स्थापित की जाएगी।

विस्तार योजना की घोषणा करते हुए कम्पनी के अध्यक्ष एम.पी. अहमद ने यहां संवाददाताओं से कहा, ""मालाबार गोल्ड एंड डायमंड अपने भविष्य की सोच के मुताबिक अपने ब्रांड में बदलाव करती है।"" समूह 2012 में ही 10 करो़ड डॉलर खर्च से 20 से अधिक नए स्टोर खोलेगी, जिससे भारत और मध्यपूर्व के बाजारों में इसके स्टोरों की संख्या 64 से बढ़कर 84 हो जाएगी। कम्पनी का नाम 1993 से तीन बार बदला जा चुका है। इसका सबसे पहला नाम मालाबार ज्वैलरी था, जिसे बाद में मालाबार गोल्ड कर दिया गया और अब मालाबार गोल्ड एंड डायमंड कर दिया गया।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer