निर्माता आज की पीढ़ी के लिए प्रसिद्ध गानों को कर रहे रिक्रिएट : सोनाक्षी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Feb, 2019

निर्माता आज की पीढ़ी के लिए प्रसिद्ध गानों को कर रहे रिक्रिएट : सोनाक्षी
मुंबई। ‘मूंगड़ा’ गाने के रीक्रिएटेड संस्करण के वीडियो में दिखाई देने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि निर्माता वर्तमान पीढ़ी के लिए प्रसिद्ध गानों को फिर से बना रहे हैं।

फिल्म ‘टोटल धमाल’ में अपने हालिया डांस नंबर ‘मूंगड़ा’ के लिए सोनाक्षी उन लोगों की नाराजगी झेल रही हैं जो इस गाने के  ओरिजनल संस्करण के प्रशंसक हैं।

ओरिजनल ‘मूंगड़ा’ गीत ऊषा मंगेशकर ने गाया था, जिसमें संगीत राजेश रोशन ने दिया था और गाने के बोल मजरूह सुल्तानपुरी ने लिखे थे और जिसमें हेलेन ने नृत्य किया था।

‘मूंगड़ा’ गाने के रीक्रिएटेड संस्करण को ज्योतिका टांगरी, शान और शुबरो गांगुली ने गया है जबकि गाने के संगीत निर्देशक गौरव-रोशिन हैं।

आलोचना पर प्रतिक्रिया देते हुए सोनाक्षी ने कहा, ‘‘मुझे भी पहला वाला गाना बेहतर लगता है और उसकी इसके साथ कोई तुलना नहीं है। जब हम किसी गाने को दोबारा बनाते हैं तो उस वक्त हम नहीं सोचते कि हम उस गाने को असली वाले से बेहतर बनाएंगे क्योंकि जब आप कोई प्रसिद्ध गाना फिर से रिक्रिएट कर रहे होते हैं तब उसकी तुलना करने का कोई मतलब नहीं होता है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम केवल उसे रीपैकेज करने का और आज की पीढ़ी को देने का प्रयास कर रहे हैं, जो पुराने गाने नहीं सुनती है। फिल्म के निर्माताओं ने मुझे बताया था कि वे मुझे गाने का हिस्सा बनाना चाहते हैं क्योंकि वे किसी और को इसमें परफार्म करते नहीं देख पा रहे हैं। एक कलाकार के रूप में मेरे लिए यह बड़ी बात यह है कि इसे बनाने वालों को लगता है कि मैं गाने के साथ न्याय करूंगी। मैं काफी खुश हूं।’’

सोनाक्षी यहां मंगलवार को नेक्स्ट ब्रांड विजन अवॉर्ड 2019 के चौथे संस्करण में मीडिया से बातचीत कर रही थीं।

(आईएएनएस)

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज


Mixed Bag

error:cannot create object